फिटिंग से लेकर फैशन तक परफेक्ट है टीशर्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 03:13:07 PM
Perfect from Fitting to Fashion Tashirt

लाइफस्टाइल डेस्क। आज की लाइफस्टाइल में ज्यादातर लोग ऑउटफिट में अगर सबसे ज्यादा किसी चीज़ को पसंद करते है तो वो है टीशर्ट। क्योंकि टीशर्ट हमको एकदम कम्फर्टेबले फील करवाती है और हर ओकेजन के लिए भी परफेक्ट मैचिंग है। लेकिन कई बार हम उसमे परफेक्ट नज़र नहीं आते क्योकिं  फिटिंग, कलर, फैब्रिक, स्‍टाइल और फंक्‍शन माहौल के अनुरूप हो और उसका फैब्रिक भी ठीक नहीं होता है। तो आज हम ये ही जानेगे.... 

चेहरे से टैनिंग की समस्या दूर करेंगे ये नुस्खे

टी शर्ट के कांबो
टी शर्ट एक कैजुअल वियर है उसे पहन कर बहुत ज्‍यादा फॉर्मल ओकेजन पर जाने की कोशिश ना करें। ना ही टी शर्ट के साथ सूट के साथ पहनी जाने वाली पैंट पहनें। आमतौर पर उसके साथ जींस ही बेहतर लगती है।  

इस तरह कंट्रोल करें फिजूलखर्ची, जरूर होगी बचत

डीप नेक टी शर्ट 
ये ग्‍लैमर वर्ल्‍ड से जुड़े लोगों के लिए भले ही शानदार च्‍वाइस हो पर रोजमर्रा में ऐसी टी शर्ट पहने से पहले अपने आसपास और अपने फिगर, फिजीक पर निगाह डाल लें। 

कभी भूलकर भी रिलेशनशिप के बीच में ना आने दे इन चीज़ों को.....

स्‍लोगन टी शर्ट 
कैप्‍शन या स्‍लोगन वाली टी शर्ट कैरी करते समय उस पर लिखे शब्‍दों और वाक्‍यों का मतलब जरूर समझ लें। उसी के हिसाब से तय करें कि वो आपके पहनने लायक है या नहीं। 

एक हफ्ते में दूर हो जायेंगी चेहरे की झांइयां, अपनायें ये उपाय....

पसीने की बदबू को दूर करेंगे ये छोटे से उपाय
फिटिंग है खास 

अगर आपका शरीर गठे हुआ है तो स्‍किन टाइट टी शर्ट उनकी बॉडी लाइन को बेहद सॉ दिखाती है और कई बार वो भद्दा लगने लगता है। इसी तरह दुबले पतले हैं या फिर कुछ ज्‍यादा ही सेहतमंद तो भूल कर भी ओवर साइज टी शर्ट ना पहनें। 

sourse google 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.