प्रियंका ने क्रिश्चियन वेडिंग में पहना दुनिया का सबसे लंबा 75 फीट वेल वाला गाउन, इतने दिन में बनकर हुआ तैयार

Samachar Jagat | Thursday, 06 Dec 2018 12:56:39 PM
Priyanka Chopra wears worlds longest 75 foot veil gown in Christian Wedding

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनसी की शादी संपन्न हो चुकी है, प्रियंका अपनी वेडिंग ड्रेस के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। जहां उनके हिंदी रीति से हुए विवाह का लहंगा सबसे अलग था वहीं क्रिश्चियन रीति से हुए विवाह में उनका गाउन भी सर्वश्रेष्ठ था। आपको बता दें कि प्रियंका ने क्रिश्चियन वेडिंग में जो गाउन पहना था उसकी लंबाई 75 फीट थी। राल्फ लॉरेन द्वारा डिजाइन किए गए हैंड एम्ब्रॉयडेड व्हाइट फ्लोरल गाउन में दुनिया का अब तक का सबसे लंबा वेल था। 


विंटर सीजन में इस तरह की ड्रेस पहनकर प्रियंका चोपड़ा अपने Stylish look को रखती हैं बरकरार

ट्रांसपेरेंट लुक के इस गाउन की एम्ब्रॉयरी में 1826 घंटे लगे और इसके हाई नेक कॉलर, फुल लॉन्ग स्लीव में 23 लाख सीक्वेंस से कारीगरी की गई। इस गाउन के साथ प्रियंका ने मैचिंग पीप टो हाई हील भी पहनी थीं। उनके गाउन की वेल इतनी बड़ी थी कि इसे संभालने के लिए एक छोटी टीम की ज़रूरत पड़ी। जब सोशल मीडिया पर प्रियंका की क्रिश्चियन वेडिंग का ये वीडियो वायरल हुआ तो चर्चा का विषय बन गया। 

3720 घंटे में बनकर तैयार हुआ प्रियंका की शादी का लहंगा, मुगल ज्वेलरी ने ढाया कहर

इस वीडियो में प्रियंका के वेल को बेहद ही खूबसूरती से दर्शाया गया है जिसे 5 से 6 लोग पकड़कर चल रहे हैं। गौरतलब है कि जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में प्रियंका ने निक के साथ एक दिसंबर को क्रिश्चियन रीति से शादी की और दो दिसंबर को वे हिंदू रीति से विवाह के बंधन में बंधे। इसके बाद उन्होंने दिल्ली में चार दिसंबर को रिसेप्शन दिया जिसमें पीएम मोदी भी शामिल हुए।

अगर आप भी पार्टी में पहनती हैं इस तरह की ज्वेलरी तो दूसरी महिलाएं करने लगेंगी आपको फॉलो

विदेशी मैगजीन ने ​प्रियंका और निक के रिश्ते को बताया झूठा, ​परिवारवालों और बॉलीवुड स्टार्स ने दी ये प्रतिक्रिया

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.