प्रियंका के वेडिंग गाउन पर लिखा हुआ था ये सब, क्या आपने किया नोटिस

Samachar Jagat | Thursday, 03 Jan 2019 11:22:53 AM
Priyankas wedding gown was written on all these, did you notice

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 के दिसंबर माह में निक जोनस से विवाह किया। जोधपुर के उम्मेद भवन में प्रियंका ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति से विवाह किया, जहां उन्होंने हिंदू वेडिंग के लिए लाल रंग का लहंगा पहना, वहीं क्रिश्चन वेडिंग में स्पेशल गाउन पहनकर इतिहास रच डाला। आपको बता दें कि प्रियंका ने क्रिश्चियन वेडिंग में जो गाउन पहना था उसकी लंबाई 75 फीट थी। राल्फ लॉरेन द्वारा डिजाइन किए गए हैंड एम्ब्रॉयडेड व्हाइट फ्लोरल गाउन में दुनिया का अब तक का सबसे लंबा वेल था। ट्रांसपेरेंट लुक के इस गाउन की एम्ब्रॉयरी में 1826 घंटे लगे और इसके हाई नेक कॉलर, फुल लॉन्ग स्लीव में 23 लाख सीक्वेंस से कारीगरी की गई। 


नए साल के जश्न पर अदा ने किया सेक्सी डांस, फेंस के आने लगे फनी कमेंट्स

इस गाउन में 130 सेटिन के बटन, 5,600 बीज मोती, 1,632 स्वारोवस्की क्रिस्टल और 2,412,000 उच्च चमक वाले सेक्विन लगे हुए थे। इन सब चीजों के साथ गाउन में जो सबसे विशेष चीज थी जिस पर किसी का ध्यान नहीं गया वो थी, गाउन पर लिखी गई उनके विवाह की तारीख। जी हां अगर आप इस गाउन को ध्यान से देखेंगे तब आपको इसमें शादी की तारीख 1 दिसंबर लिखी दिखाई देगी। गाउन पर लिखी ये तारीख उनके विवाह के लम्हे को यादगार बनाती है।

तो दबंग स्टार की इस वजह से नहीं हुई शादी, ये बात उन्होंने खुद स्वीकारी!

इस गाउन के साथ प्रियंका ने मैचिंग पीप टो हाई हील भी पहनी थीं। उनके गाउन की वेल इतनी बड़ी थी कि इसे संभालने के लिए 5, 6 लोगों की एक छोटी टीम की ज़रूरत पड़ी। गौरतलब है कि जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में प्रियंका ने निक के साथ एक दिसंबर को क्रिश्चियन रीति से शादी की और दो दिसंबर को वे हिंदू रीति से विवाह के बंधन में बंधे।

फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर का फर्स्‍ट लुक हुआ जारी, इस अंदाज में नजर आए अजय देवगन

एबीसीडी 3 में काम करेंगी सारा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.