कुछ लोगों की ये आदतें कभी भी नहीं छूटती......

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 10:48:14 AM
Some of these habits never leave

लाइफस्टाइल डेस्क। घूमने जाना सबको पसंद होता है, चाहे फ्रेंड्स के साथ जाओ या फिर फॅमिली के साथ... दोनों मजेदार होता है। जब हम कहीं पर भी घूमने जाते है तो ढहरने के लिए होटल बुक करवाते है। लेकिन कई लोगों की कुछ आदते होती है जो शर्मिंदगी महसूस करवाते है। आज हम उन्ही आदतों के बारे में जानेगे.....

बस एक शब्द और सारी टेंशन फुर्ररर.....

• कुछ लोग तो होटल की हर चीज पर अपना हक समझते हैं। वह बाथरूम में रखे साबुन,शैंपू और चाय के साथ मिलने वाले चीनी से पैकेट,टी बैग को पैक करना नहीं भूलते। लोगों की सहूलियत के लिए तौलिए का भी इंतजाम किया जाता है। लोग इसको इस्तेमाल करने के साथ बैग में पैक भी कर लेते हैं। 

इन ट्रीटमेंट का यूज करके आप भी पा सकते है हेल्दी स्किन

• होटल में कमरा बुक हो जाने पर एक किट दी जाती है। जिसमें टूथब्रश,टूथपेस्ट के अलावा छोटा-छोटा जरूरत का सारा सामान होता है। यहीं सामान उनके खुद के पास भी मौजूद होता है लेकिन लोग होटल किट को इस्तेमाल करना नहीं भूलते।

बहुत सी बिमारियों से छुटकारा दिला सकता है घास पर चलना

• कुछ लोग तो होटल के कमरे की पूरी छानबीन करना नहीं भूलते। कमरे में मौजूद हर चीज का मुआइना वह बारिकी से कर लेना चाहते हैं। होटल में जाकर लोग वह काम भी करते हैं जो घर में नहीं करते। इन्हीं में से एक है वॉशरूम स्लीपर का इस्तेमाल करना।

sourse google 

प्यार में जब होने लगे ऐसा कंट्रोल, तो ......

रोजाना हंसने से दिल से जुड़ी बीमारियों से मिलेगी राहत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.