सामने वाले को आपसे पहली नजर में हो गया है, प्यार ऐसे करें पता

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 11:10:36 AM
someone in love with you at first sight, remind these things
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। आपने ऐसा सुना होगा कि उसे पहली बार देखते ही प्यार हो गया। तो ऐसी कौनसी बातें है जिसकी वजह से पहली नजर में ही किसी से प्यार हो जाता है। जब कोई पहली बार में ही आपसे आपकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की कोशिश करता है तो आप अंदाजा लगा सकते है कि सामने वाला आपकी तरफ अट्रेक्ट हो रहा है। आप उसे पसंद आ गए हो। आपकी फैमिली के बारे में पूछने के बाद वो यह जानने की इच्छा रखता है कि कहीं आपका पहले से ही किसी के साथ अफेयर तो नहीं है। इससे साफ जाहिर होता है कि वो आप उसके मन में उतर गए है।

शोध में हुआ खुलासा शादी करने से कम हो सकता है डिप्रेशन

-केयर शब्द जहां होता है वहां रिश्ते की नीवं डलने लगती है। अगर सामने वाला आपसे बार-बार पूछ रहा है कि आप ठीक है, किसी चीज की जरुरत तो नहीं। इसी तरह की बातें पूछें तो समझे कि वो आपको चाहने लगा है।

फैशन से चेहरे पर आती है मुस्कुराहट  

-इसके बाद वो आपके साथ पूरी तरह घुलनाम-मिलना चाहता है। एकदम फ्रेंक होकर बात करने लगता है। बातों-बातों में कभी हाथ पकड़ने की भी कोशिश करता है। बार-बार हाई-फाई करता है। अगर ऐसा हो रहा है तो वो आपको चाहने लगा है।

-वो कहते है ना जिसे देखकर आपके चेहरे पर स्माइल आ जाए वो आपके लिए स्पेशल होता है। अगर आपको भी देखते ही सामने वाला मुस्कुराने लगे तो इसका सीधा सा मतलब है कि आपका होने के लिए तैयार है।

-लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना पसंद होता है। अगर वो हर बात में आपकी तारीफ करें तो समझें कि वो आपके दिल में जगह बनाना चाहता है। कभी आपकी ड्रेस की तो कभी किसी बात की तारीफ करें तो समझ जाएं कि वो पूरी तरह आप पर फिदा है।

source google

इन घरेलू उपाय से तुरतं दूर हो जाएगी चेहरे की जलन

दोस्ती के लिए प्रपोज कर रहे हैं तो इन नाम वाली लड़कियों के बारे में जान लें जरूरी बातें

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.