साड़ी स्टाइलिश है लेकिन कहीं आप भी तो नहीं करतीं ये गलतियां, अपनाएं ये टिप्स और दिखें खूबसूरत

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 09:03:50 AM
Such beautiful look in sari

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लाइफस्टाइल डेस्क। कॉलेज का फेयरवेल हो या पार्टी- साड़ी सबसे बेहतरीन विकल्प है। साड़ी हर एक मौके के लिए परफेक्ट आउटफिट है। भारतीय महिलाओं की बात करें को साड़ी पहनना बहुत पसंद होता है लेकिन कई बार साड़ी पहनना आफत का कारण बन सकता है। साड़ी में ज्यादातर महिलाएं की पर्सनैलिटी बहुत ही खूबसूरत नज़र आती है। साड़ी पहनने के बाद हर महिला के लुक बदल जाता है।  स्टाइलिश लुक के साथ में पहले से ज्यादा खूबसूरत भी दिखाई देंगी। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ टिप्स...


साड़ी आपकी पर्सनैलिटी पर सबसे ज्यादा जंचेगी। तो अगर आप भी शादी, पार्टी या फंक्शन में पहनने के लिए स्टाइलिश साड़ी बहतर विकल्प है। साड़ी इन दिनों खासी चलन में है। साड़ी ड्रेपिंग या किसी अन्य मामले में बरती गई लापरवाही आपका लुक न खराब कर सकती है। कई सारे हेवी ज्यूलरी पीसेज़ पहनने पर आप क्रिसमस ट्री जैसी नज़र आएंगी।

माथे पर सिंदूर लगाने से महिलाएं हमेशा रहती है जवां, सिर दर्द, अनिद्रा जैसी समस्या भी होती है दूर

सर्दियों की बात करें को आप साड़ी के ऊपर जैकेट या लॉन्ग कोट या वेलवेट कोट पहन सकती हैं, जो आपको स्टाइलिश लुक देने के साथ ही गर्म भी रखेंगे।आपको बता दे की प्लेन साड़ी के के लिए ब्रोकेड या कढ़ाई वाले जैकेट का चयन करें।


स्टाइलिश लुक के लिए आप वेजेज़ या प्लैटफॉर्म हील्स की जगह किटेन हील्स या ट्रेंडी फ्लैट्स का चयन करें। साड़ी के ऊपर बहुत बड़े आकार का पर्स ना रखे। खास बात ये है कि आप बेकार मेकअप से बचें, क्यो की ये आपको स्टाइलिश लुक देने के बजाएं पुरा लुक्स ही बिगाड देगा। कोई ज़रूरी नहीं है कि आपकी बिंदी और ज्यूलरी से लेकर पर्स तक हर चीज़ साड़ी से मैच कर रही हो। स्टाइलिश लुक के लिए आप  साड़ी को बहुत ऊंचा या बहुत नीचा बांधने से बचें। शिफॉन और नेट की साडिय़ों में प्लीटेड की जगह फ्लोइंग पल्लू कैरी करें
 

source google

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.