देवर भाभी को रंगरेलियां मनाते रंगे हाथो पकड़ा, पति ने काट डाला

Samachar Jagat | Saturday, 12 Oct 2019 03:27:39 PM
The brother-in-law caught the red-handed celebrating the sisters, husband cut her

इंटरनेट डेस्क। पति के सोते ही पत्नी अपने प्रेमी के साथ बेड पर चली गई। तभी अचानक पति की नींद खुली तो उसने आपा खो दिय। उसने तेज धार वाले हथयिार से पहले प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया, फरि पत्नी की भी हत्या कर दी। यह खौफनाक वारदात उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले की है। कानपुर जिले में नर्वल थाना क्षेत्र के नरौरा गांव में यह खौफनाक घटना घटी। नरौरा गांव में रहने वाले राजेश कुरील को शक था कि उसकी बुआ के लड़के मनीष और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध हैं लेकिन उसे सबूत नहीं मिल रहा था।


loading...

फिल्म अभिनेत्री तारा सुतारिया ने करवाया फोटोशूट

इस बात को लेकर राजेश का अपनी पत्नी से झगड़ा जरूर करता था। इस कारण मनीष का घर आना-जाना बंद हो गया था। बाद में मनीष का फिर से राजेश के घर आना हुआ लेकिन इस बार राजेश घात लगाए बैठा हुआ था। रात हुई तो सभी लोग हंसी-खुशी से खाना खाकर सो चुके थे, पर राजेश को नींद नहीं आ रही थी क्योंकि उसे अपनी पत्नी पर शक था। जैसे-जैसे रात गहराती गई, वैसे-वैसे राजेश का शक और गहरा होता गया। उधर मौके की तलाश कर रही राजेश की पत्नी सुनीता और मनीष को लगा कि घर के सभी लोग गहरी नींद में सो चुके हैं जिसके बाद दोनों एक बेड पर चले गएं।

शरद पूर्णिमा पर होता है अस्थमा रोगियों का इलाज

इस बात की भनक लगने के बाद भी राजेश कुछ न बोला लेकिन कुछ समय बाद वह अपना आपा खो बैठा। राजेश ने घर मे रखे धारदार हथियार से पहले मनीष पर हमला बोला और उसे मौत के घाट उतार दिया। राजेश की पत्नी ने मनीषा ने घर से भागने का प्रयास किया लेकिन राजेश ने उसे भी नहीं छोड़ा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.