30 करोड़ में विडियो बेचने की हुई थी कोशिश, लोकसभा चुनावों में नेताओं से मिलने वाली थी मुंह मांगी कीमत

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Oct 2019 12:03:42 PM
There was an attempt to sell the video for 30 crores, the price was asked to meet the leaders in the Lok Sabha elections

इंटरनेट डेस्क। देश का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल माने जा रहे मध्य प्रदेश के हनी ट्रैप कांड में अब एक नया खुलासा हुआ है। हनी ट्रैप की आरोपियों ने सेक्स विडियो का इस्तेमाल सिर्फ जाल में फंसे नेताओं, अधिकारियों को ब्लैकमेल करने के लिए नहीं किया था। लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं के सेक्स विडियो को मुंह मांगी कीमत पर उनके विरोधी दलों के नेताओं को बेचने की भी कोशिश हुई थी।


loading...

बाजार में आया सैमसंग का नया मोबाईल, सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड भारत में होगा लॉन्च

आरोपियों को लगता था कि नेताओं के अश्लील विडियो के लिए उनके प्रतिद्वंद्वी मुंहमांगी कीमत देने के लिए तैयार हो जाएंगे ताकि संबंधित नेताओं की छवि खराब कर राजनीतिक फायदा लिया जा सके। लेन-देन को लेकर हनी ट्रैप कांड की 2 आरोपियों की कांग्रेस और बीजेपी के कुछ नेताओं से कई दौर की बातचीत भी हुई लेकिन पैसों को लेकर सौदेबाजी अटक गई। हनी ट्रैप कांड के आरोप में पकड़ी गईं महिलाओं में से 2 ने लोकसभा चुनाव के दौरान कई बड़े नेताओं के युवतियों के साथ अंतरंग संबंध वाले विडियो 30 करोड़ रुपये में बेचने की कोशिश की थी। इस मामले में लेन-देन को लेकर कुछ नेताओं से इन महिलाओं की कई दौर की बातचीत भी हुई थी।

एक अक्टूबर से होगा बदलाव, डील और आरसी होगा स्पेशल 

राज्य में विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता बदलने पर इन महिलाओं का नई सरकार में दखल कम हो चला था, लिहाजा इन महिलाओं ने सरकार से जुड़े दल कांग्रेस के कई नेताओं और दूसरी ओर विपक्षी दल बीजेपी के नेताओं से संपर्क बनाए रखा था। इन महिलाओं ने दोनों दलों के कई नेताओं के वीडियो होने का दावा करते हुए मनचाही रकम मांगी, लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्होंने नेताओं से व्यक्तिगत संपर्क किया। भोपाल के एक नेता का विडियो भी इन महिलाओं ने बनाया था और उस विडियो के आधार पर बीजेपी और कांग्रेस, दोनों ही दलों के नेताओं से उसका सौदा करना चाहा था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.