इन दिनों काफी ट्रेंड में है ये ग्लिटरी और शिमरी आईशैडो, आप भी करें ट्राई

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Feb 2019 05:54:42 PM
These glittery and shimari eyeshadow, you too have trends in these days.

लाइफस्टाइल डेस्क। हम देखते है कि कई लड़कियां अपना मैकअप तो सहीं तरीके से करती है। लेकिन वे कई बार अपनी आँखें के मेकअप पर ज्यादा ध्यान नहीं देती है। तो वहीं एक कहावत है कि आँखें बहुत कुछ कहती है। इसलिए जब आप मेकअप करती हो तो आपकी आँखों के मेकअप से भी काफी अफेक्ट पडता है। यदि आपके आँखों का मेकअप का अच्छा होगा। तो आप और भी सुदंर दिखोगें। आँखों का मेकअप आपके ओवरआल मेकअप को एक ब्रूस्ट देता है। आप और ज्यादा खूबसूरत दिखने लगते हो। यदि आप भी आपनी आँखों को खूबसूरत बनना चाहती है। तो आप इन टिप्स को अपनाकर अपनी आँखों को खूबसूरत बना सकती है। 


सुनहरी दमक: आप पहले आइलिड्स पर गोल्ड शेड का आइशैडो लगाकर शुरूआत करे। इसके बाद आप अपनी आँखों पर वाइट कलर का लिक्विड आईलाइनर लगाइए। बाद में इसे आगे बढ़ाते हुए निचली लैशलाइन पर लगाएं। फिर आप आईब्रोज को भी ब्रश करें और आइब्रो पेंसिल की मदद से परफेक्ट आकार दें। ऐसा करने से आपकी आखें और भी खूबसूरत दिखेगी। 

मोतियों की झलक: आप अपनी पलको पर मैट पिंक आइशैडो स्मज करें। बाद में आँखों के बाहरी कोनों पर आईशैडो को हल्के से स्मज करें। फिर आँखों के अंदर कोनों पर रोज़ गोल्ड पिग्मेंट्स थपथपाएं। इससे आपकी आँखों को एक नया लुक मिलेगा। जो कि आपकी आँखों को खूबसूरत बनाएगा। 

नियॉन की चमक: आइ प्राइमर अप्लाई करें और मेकअप की शुरुआत करें। पेंसिल काजल की मदद से ऊपरी आइलिड्स पर लाइन बनाएं और विंग्ड आइज़ तैयार करें। नीचे वाली लैशलाइन पर गुलाबी और काले कलर को मिला कर एक लाइन बनायें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.