ब्लाइंड डेट पर जाने से पहले पढ़े ये जरूरी बातें

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 12:27:49 PM
These things will make blind date fun

इंटरनेट डेस्क। इन दिनों कपल्स एक-दूसरे को जानने पहचाने के लिए डेट पर जाते है। अगर आप किसी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है तो डेट पर जाना जरूरी है। इसे दोनों को एक-दूसरे को समझने का मौका मिलता है। इससे उनके रिश्ते में प्रॉब्लम्स कम ही आती है। इन दिनों कपल्स में जो क्रेज देखा जा रहा है वो है- ब्लाइंड डेट। जब दो अनजान लोग एक साथ बैठते है तो उनके दिमाग में कुछ बातें आ सकती है। इसलिए ब्लाइंड डेट पर जाने से पहले यह खबर जरूर पढ़े ताकि आपकी इमेज बनी रहे।

डेट चाहे कोई सी भी हो अगर बात ब्‍लाइंड डेट की हो तो अपने पार्टनर को कभी भी सुनसान वाली जगह पर नहीं बुलाए। हमेशा ऐसी जगह पर जाएं जहां पर लोगों की आवाजाही बनी रहती हो। इससे सामने वाले के मन में आपकी सकारात्मक छवि बनेगी। 

पेरेंट्स बच्चों के सामने भूलकर भी नहीं करें ऐसी बातें

कहते है कि एक स्माइल हजारों खुशियों को जन्म देती है। मुस्कुराने से व्यक्ति की खूबसूरती तो बढ़ती ही है साथ ही सामने वालों को ऐसा भी नहीं लगता कि आप उसके साथ बैठकर खुश नहीं है। स्माइल करने से फ्रेंडली व्यवहार झलकता है। इसलिए मुस्कुराने में कोई कंजूसी नहीं करे।

घर की इन चीजों में छिपे है कीटाणु, हटाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

एक- दूसरे से बिना झिझक बात करें और एक-दूसरे की सुने भी। फ्री होकर बात करने का मतलब यह नहीं कि आप बिना सोचे उल्टा-सीधा बोलतें जाएं। साथ ही ध्यान रखे कि कभी डेट पर जात समय खाली हाथ नहीं जाएं। जरूरी नहीं कि गिफ्ट महंगा हो। मन से दी हुई छोटी सी चीज भी सामने वाले को खुशी दे सकती है।

दक्षिण कश्मीर में रेल सेवाएं दूसरे दिन भी स्थगित

हेलमेट एवं सीट बेल्ट न लगाने वाले 8154 लोगों का हुआ चालान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.