चेहरे से टैनिंग की समस्या दूर करेंगे ये नुस्खे

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 12:55:41 PM
These tips will remove the problem of tanning from the face

लाइफस्टाइल डेस्क। आजकल हमारी लाइफ इतनी बीजी हो गयी की हमें अपने शरीर का तो ध्यान रखने का समय ही नहीं मिलता है। ऐसे में हमारे चेहरे को लेकर काफी प्रॉब्लम का सामना करना पड़ता है। कई साडी प्रॉब्लम जैसे की झुर्रियां, दाग- धब्बे, मुंहासे, झुर्रियां आदि।  ऐसे में आपको इन प्रॉब्लम का सोलुशन भी बतायेंगे जिससे आपको किसी तरह का साइड इफेक्ट भी नहीं होगा। आईये जानते है.... 

इस तरह कंट्रोल करें फिजूलखर्ची, जरूर होगी बचत

अगर आपके चेहरे की चमक जा चुकी है और तो आप उसे वापस लाना चाहते है बादाम को पीसकर इसमें थोड़ा सा शहद और दूध मिलाकर अपने चेहरे पर लगाए, और सूख जाने पर धो दे। अपने चेहरे से ब्लैक हेड्स की समस्या को दूर करने के लिए बादाम को हल्का सा क्रश करके शहद के साथ मिलाकर लगाएं इससे त्वचा तरोताजा रहेगी और ब्लैकहैड्स भी दूर होंगे।

कभी भूलकर भी रिलेशनशिप के बीच में ना आने दे इन चीज़ों को.....

एक हफ्ते में दूर हो जायेंगी चेहरे की झांइयां, अपनायें ये उपाय....
बादाम के पेस्ट में नींबू का रस मिलाकर अपनी आंखों के नीचे लगाए। अगर आप लगातार 15 दिनों तक दिन में दो बार करेगी तो इससे आपके डार्क सर्कल्स दूर हो जाएंगे। बादाम को पीसकर इसमें थोड़ा सा शहद और गुलाबजल मिलाकर अपने चेहरे पर लगाएं। सूखने के बाद इसे ठंडें पानी से धो लें। इसके रोजाना इस्तेमाल से आपके चेहरे से टैनिंग की समस्या दूर हो जाएगी।

sourse google 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.