गर्लफ्रेंड को हमेशा खुश रखने के लिए बड़े काम की है ये बातें , लड़कों को हमेशा करने चाहिए ये काम

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 04:27:12 PM
To keep girlfriends always happy, boys should always do this work

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। किसी भी रिलेशनशिप की शुरूआत में तो सब कुछ ठीक होता है। दोनों को एक-दूसरे की बातें भी अच्छी लगती है। उस रिश्ते को जीवनभर निभाने के लिए एक-दूसरे को खुश रखना जरूरी है। जीवनभर उस रिश्ते से बंधे रहना है तो कुछ बातों को फॉलो करना बहुत जरूरी है।

किसी रिश्ते की नीवं विश्वास पर टिकी होती है। इसलिए कभी भी अपने पार्टनर से झूठ नहीं बोलें। अगर आप उस रिश्ते को हमेशा के लिए बनाना चाहते है तो कभी भी उस लड़की का भरोसे न तोड़ें जिससे आप प्यार करते हैं। उस रिश्ते के लिए वफादार रहें। एक बार अगर भरोसा टूटा तो फिर रिश्ता संभालना काफी मुश्किल हो जाता है।

लड़कियों को कॉम्पिलमेंट करें तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। इसलिए उन्हें समय-समय पर कॉम्प्लीमेंट देते रहे। अगर लड़की में कुछ क्वालिटी है तो उसकी प्रशंसा करनी चाहिए। अगर कुछ अचीव किया है तो उसे लव यू बोलकर मोटिवेट करें। उसके टेलेंट की तारीफ करें।

हर लड़की चाहती है कि उसे छोटे से बच्चे की तरह रखें। उसकी केयर करें। दिन में मैसेज करके उसके हालचाल जानें। जब दोनों साथ गए है तो उसे घर से रिसीव करें और वापस घर तक छोड़कर आएं। अगर खुद न जा सकें तो उनके लिए ऑटो या कैब बुक करें और फोन करके पूछे कि वो सेफ्टी से घर पहुंची है या नहीं।

लड़कियां अक्सर लड़कों से ज्यादा बोलती है। इसलिए उनकी बातों को इग्नोर न करें और सुनें। वो चाहती है कि पार्टनर उनकी बातों को अहमियत दी जाएं। जब भी आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हों तो उसे पैसे बिलकुल भी खर्च न करने दें। जहां भी पैसे खर्च करने की बारी आए, आप आगे आएं। हर लड़की अपने पार्टनर से फाइनेंशियल सपोर्ट चाहती है। ऐसा करके आप उसके दिल में और गहरे उतरते जाएंगे।  उन्हें सरप्राइज गिफ्ट देकर खुश करें और जब भी फ्री हो आउटिंग पर लेकर जाएं। इससे दोनों को साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। एक-दूसरे को जान पाएंगे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.