खुद को स्टाइलिश लुक देने के लिए अपनाएं ये तरीके

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jul 2018 12:23:26 PM
Use these methods to give yourself a stylish look

इंटरनेट डेस्क। अपने आप को स्टाइलिश लुक देने के लिए केवल अच्छे कपड़े ही पहनना काफी नहीं है। आप कई तरीकों से फैशनैबल और स्टाइलिश दिख सकती है। यहां पर आपको कुछ तरीके बता रहे हैं।

चश्मा- आजकल लड़के ही नहीं लड़कियां भी चश्मों के स्टाइलिश शेड्स कैरी करके खुद को फैशनेबल और स्टाइलिश दिखा रहे हैं। बाजार में चश्मों के स्टाइलिश फ्रेम उपलब्ध है जिनसे लुक को अच्छा बनाने के साथ-साथ चेहरे के फीचर्स को भी हाइलाइट करता है। लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए स्टाइलिश फ्रेम के साथ रेड लेंस वाले चश्में पहने सकते हैं।

हेयरस्टाइल- खुद को बदलने और नया लुक पाने के लिए हेयरस्टाइल सबसे खास होती है। अगर हम खुद को नए अवतार में देखना चाहते है तो नया हेयरस्टाइल अपना सकते हैं। सर्दी और गर्मी के हिसाब से कई ट्रेंडिंग हेयरस्टाइल है जिनसे आप अपने आप को स्टाइलिश लुक दे सकती है। हेयरस्टाइल खुद में बदलाव लाने का पहला स्टेप है। अपने फेस के अनुसार आप कोई सी भी स्टाइल का हेयर कट ले सकती है। इसके अलावा बाजार में कई सारी हेयर एक्सेसरीज भी है जिनसे आप और भी खूबसूरत और स्टाइलिश हेयरस्टाइल बना सकती है।  

ड्रेस- अगर आपकी ड्रेस अच्छी होगी तो आप खुद को सबके बीच कंफर्टेबल महसूस करेंगे। इसलिए समय और ओकेजन के अनुसार आपका ड्रेस हो। गर्मी और सर्दी में अलग-अलग तरीके से अपने आप को स्टाइलिश बना सकते हैं। गर्मी के मौसम में पार्टी या शादी में जाना किसी मुसीबत से कम नहीं होता। इसलिए इस मौसम में ऐसे कपड़ों का सेलेक्‍शन करें, जिनमें से हवा पास हो सके. कॉटन फ्रैब्रिक इस मौसम के लिए परफेक्‍ट माना जाता है। वहीं सर्दी के मौसम में अलग-अलग स्टाइल की विंटर ड्रेसेस से भी स्टाइलिश लुक पा सकती है। लेटेस्ट विंटर फैशन ट्रेंड अपनाने से ही आपका ड्रेसअप स्टाइलिश नजर आएगा।

फुटवियर- कपड़ों के बाद फुटवियर ही है जिनसे आप अपने आप को स्टाइलिश बना सकती है। मार्केट में कई सारी अलग-अलग स्टाइल की फुटवियर उपलब्ध है। गर्मी में आप फ्लेट फुटवियर  पहनने से खुद को कंफर्टेबल तो महसूस करेंगी ही साथ ही परफेक्ट लुक भी दे सकती है। फैशन ट्रेंड में चल रहे फ्लेट फुटवियर के कुछ स्टाइलिश और लेटेस्ट डिजाइन्स कैरी कर सकती है।

स्कार्फ- आजकल गर्ल्स को स्कार्फ लगाना पसंद है। केवल सर्दी में ही नहीं गर्मी में भी स्कार्फ का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं। हर मौसम में सुरक्षा के साथ ही स्कार्फ नया फैशन स्टेटमेंट भी बनते हैं। स्कार्फ का इस्तेमाल एसेसरीज की तरह भी किया जा रहा है।

मेकअप- फैशन की दुनिया में मेकअप के अलग ही अंदाज होते हैं। गर्मी में वॉटरप्रूफ मेकअप से आप फैशनबेल दिख सकती है। आजकल मेकअप में नियोन कलर का ट्रेंड चल रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.