Valentine’s Week 2018: कुछ इस तरह बनायें प्यार के पलों को यादगार

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 03:36:49 PM
Valentine's Week 2018 Make Something Like This Memorable Moment

लाइफस्टाइल डेस्क। हर साल 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। इस दिन कपल्स अपने पार्टनर को फूल, चॉकलेट, टेडी बीयर और गिफ्ट्स देते हैं या कहें कि अपने प्यार और रिश्ते का जश्न मनाते हैं. इस 14 फरवरी से पहले पूरे हफ्ते वैलेंटाइन वीक सेलिब्रेट किया जाता है। इन गिफ्ट्स और फूलों को खास तौर पर इन्हीं दिनों में दिया जाता है। वहीँ जिनकी अभी शादी हुई हो ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर के साथ इस पहले पल को यादगार बनाना चाहते है तो आप अपने पार्टनर को खास तरह का गिफ्ट दें सकती है......

खट्टी डकार से परेशान है तो जरूर अपनायें ये नुस्ख़े

• आप अपने पार्टनर के लिए कुछ मैमोरी को यादगार बनाने के लिए एक खूबसूरत कॉफी कप गिफ्ट कर सकती है जिसमें पिक्चर लगा हुआ हो यह गिफ्ट इस वैलेटाइन डे आपके पार्टनर के लिए बेहद स्पेशल हो सकते है।

....तो ये मतलब होता है फलों पर लगें स्टिकर्स का

• आप अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट के तौर पर वॉच, बेल्ट , वॉलेट और इसके साथ सनग्लासेस भी अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकती है जिससे आपको पार्टनर बेहद खुश होगा।

Hug Day 2018: प्यार को इजहार की नहीं, बस एक जादू की झप्पी काफी है.....

• अगर आपका पार्टनर कामकाजी है तो ब्यूटीफुल टाई भी आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकती है। इसके लिए एक पॉकेट टाई , बो टाई और नैक टाई और ये सभी आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकती है।

रिसर्च: गीले तौलिये को लपेटने से हो सकते है आप बीमार

• वहीँ अगर आपके पार्टनर को पढ़ने का शौक है तो आप उनके लिए एक लव स्टोरी वाली किताब लेकर उन्हें गिफ्ट कर सकते है।  

माइग्रेन के दर्द से जूझ रहे हैं तो जरूर इस्तमाल करें ये नुस्खा

अध्ययन: मीठे पेय पदार्थों के सेवन करेगा आपके गुस्से को कम

• लॉकेट भी आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकती है। लॉकेट कॉम्बो आपके बीच के प्यार को बरकरार रखता और आपको दूर रहने पर  हमेशा एक दूसरे की याद दिलाता रहेगा।

sourse google 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.