प्यार में जब होने लगे ऐसा कंट्रोल, तो ......

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 02:16:07 PM
When the control starts to happen then

लाइफस्टाइल डेस्क। अक्सर प्यार में कई बार हम एक दूसरे की केयर करते है उससे बेहद प्यार भी करते है। यहां तक तो सब ठीक होता है पर अगर इन सब चीजों की आदत होने से लड़किया इन बातो को लेकर कई बार पोज़ेसिव भी हो जाती हैं और इस वजह से अपने पार्टनर को कंट्रोल करने की कोशिश करती हैं। जिससे वह अपने पार्टनर को अपना बनाए रख सके। ये सब आपके लिए इरिटेड करने वाला हो जाता है। 

रोजाना हंसने से दिल से जुड़ी बीमारियों से मिलेगी राहत

• हम किसी के लिए करियर या जॉब नहीं चुन सकते। ये सबकी खुद की पसंद होनी चाहिए। अगर वो आपने पूछे बिना ही अपने भविष्य के प्लासन बना रहीं हैं तो आपको इस रिश्ते के बारे में एक बार और सोचने की जरूरत है।

पानी में रख कर काटे प्याज, होगा ये फायदा...

• कई बार पैसो को लेकर भी रिश्ते में मनमुटाव नजर आने लगते है। ऐसे मे अगर आपकी गर्लफ्रेंड खर्चे से ज्याकदा पैसों की बचत पर ध्या न दे तो आपको  उनका हर वक्त आपको लैक्चसर देना परेशान कर सकता है।

त्वचा को ठंड ही नहीं, बल्कि मॉइश्चर भी देता है पुदीना

• हर वक्तप गर्लफ्रेंड से ही चिपके रहना सही नहीं है। अगर आपकी गर्लफ्रेंड समय ना देने पर बार-बार झगड़ा करती है और इस बात को लेकर आपको कंट्रोल करना चाहती है तो इसका मतलब है कि वो सिर्फ अपने बारे में सोचती हैं।

भरपूर खाना खाने का बाद भी नहीं बढ़ रहा वजन

• अगर आपकी गर्लफ्रेंड को खुद को गलत कहलाना कतई पसंद नहीं है और आपके ऐसा कुछ कहने पर वो भड़क उठती हैं तो इसका मतलब है कि वो आपको कंट्रोल करना चाहती हैं।

sourse google 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.