Frill लहंगा पहनकर आप भी दिखें पार्टी में सबसे अलग और खूबसूरत

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Dec 2018 04:59:02 PM
You can also look the most different and beautiful in the party wearing Frill Lehenga

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। शादी हो या पार्टी आजकल ​फ्रिल डिजाइन लड़कियों की पहली पसंद बनती जा रही है। लड़कियां सिंपल लहंगे की बजाय ​फ्रिल लहंगे को चुन रही हैं, ​फ्रिल लहंगे देखने में बहुत ही खूबसूरत लगते हैं, जहां आप हैवी साड़ी या लहंगे को किसी बड़े और खास फंक्शन में ही पहन सकती हैं वहीं इसकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि आप इसे फंक्शन बड़ा हो या छोटा किसी में भी पहन सकती हैं। ये छोटे- बड़े फंक्शन की हिसाब से ओड नहीं लगता है। 


वजन कम करना चाहते हैं तो ऐसा होना चाहिए आपका सुबह का नाश्ता

आप भी किसी शादी या पार्टी में जाने की तैयारी कर रही हैं और आप पार्टी में सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो फ्रिल लहंगे का चयन कर सकती हैं। आज के दौर में ​फ्रिल का फैशन चल रहा है, ऐसे में ये आपके फैशन स्टाइल को तो बरकरार रखेगा ही साथ ही इसमें आपका लुक भी निखरकर सामने आएगा। अगर आप इस तरह का लहंगा पहन रही हैं तो इसके साथ आप क्रॉप टॉप ब्लाउज पहनें, इस तरह के ब्लाउज ​फ्रिल लहंगे पर काफी अच्छे लगते हैं। 

फैशन ट्रेंड बनता जा रहा है इंडो वेस्टर्न लुक, आप भी करें ट्राई

अगर आपके पास क्रॉप टॉप ब्लाउज नहीं है या आपको ऐसे ब्लाउज पसंद नहीं हैं तो आप ट्रेंड में चल रहे दूसरे ब्लाउज भी इसके साथ पहन सकती हैं, बस ये ध्यान में रखें कि इसके साथ पहने जाने वाला ब्लाउज थोड़ा स्टा​इलिश होना चाहिए क्योंकि इस पर सिंपल ब्लाउज बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा। अगर आप ​फ्रिल लहंगा पहन रही हैं तो इसके साथ दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं। इसे पहनकर आप पार्टी में सबसे अलग दिखेंगी और सब आपको देखते ही रह जाएंगे।

अगर Function में सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो इस Style से पहनें साड़ी

ऐसे लोगों को नहीं करना चाहिए बादाम का सेवन, फायदे के बजाय होता है नुकसान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.