अगर आप चश्मा लगाती हैं तो इस तरह का मेकअप करके दिख सकती हैं दीपिका, प्रियंका जितनी खूबसूरत

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 12:44:36 PM
you can look beautiful as Deepika, Priyanka make this kind of makeup

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। चश्मा पहनने वाली लड़कियों को हमेशा ये लगता है कि वे दूसरी लड़कियों के जितनी खूबसूरत नहीं दिख सकती हैं जबकि उनका ऐसा सोचना गलत है। अगर वे चाहें तो चश्मा पहनकर भी दीपिका, प्रियंका और अन्य अभिनेत्रियों की तरह स्टाइलिश दिख सकती हैं, इसके लिए उन्हें सही तरीके से मेकअप करने की आवश्यकता है। आइए जानते हैं चश्मा पहनने वाली लड़कियों को किस तरीके का मेकअप करना चाहिए.............

Loading...

अगर आप अपने चेहरे की चमक को बरकरार रखना चाहती हैं तो इस तरीके से करें चंदन पेस्ट का इस्तेमाल

जो लड़कियां चश्मा पहनती हैं उन्हें डार्क की बजाय हल्के कलर का आई शैडो लगाना चाहिए। अगर मस्कारा यूज कर रही हैं तो इसे थोड़ा मोटा लगाएं जिससे चश्मे के बाहर से भी ये दिखता रहे क्योंकि अगर आप बारीक मस्कारा लगाएंगी तो ये चश्में के अंदर ही छिप जाएगा। सही तरीके से मस्कारा और आई शैडो लगाने से आपकी आंखे चश्में में भी बेहद खूबसूरत दिखेंगी। 

गर्मियों में इन हेल्दी फ़ूड आइटम्स का करे सेवन, इसके बाद आप रहेंगे स्वस्थ, मस्त, तंदरुस्त

चश्मा पहनने वाली लड़कियों को डार्क कलर की लिपिस्टिक लगाने से बचना चाहिए, जैसे चॉकलेट ब्राउन, ब्राउन आदि। इनकी जगह इन्हें लाल या पिंक कलर की लिपिस्टिक लगानी चाहिए, ये इनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी और चश्मा पहनने के बाद भी आपकी खूबसूरती और स्टाइल बरकरार रहेगी।

अपने चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए क्रीम बेस्ड फाउंडेशन लगाएं, इसे सावधानी से अपनी आंखों के आसपास भी लगाएं। इससे आपका लुक परफेक्ट निखरकर सामने आएगा।

भोजन को सुरक्षित रखने वाली ये चीजें भी हो सकती है आपके लिए हानिकारक, जानिए आखिर क्या है...

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.