प्यार के इज़हार से पहले एक बार जरूर पढ़ ले.....

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2017 12:02:46 PM
You must read once before the propose of love

लाइफस्टाइल डेस्क। एक तरफा प्यार बहुत पीड़ा दायक होता है। इसलिए अच्छा है की आप उससे प्यार करे जो आपको करता है। अब आप कहेंगे की प्यार कोई पूछ क्र थोड़ी ना होता है। तो इसका जवाब ये है की अगर ऐसा होता है तो खुद पर इतना कंट्रोल रखे की आपको उसकी आदत नहीं पड़े, जिससे आपको तकलीफ कम हो उसके जाने पर। ऐसे और भी कुछ बाते है जो गौर करने लायक है, आईये जानते है.....

बहुत से गुणों से भरपूर टमाटर करेगा त्वचा की देखभाल

पहले उस व्यक्ति को अच्छे से जान लें कि क्या वाकई वो आपके लायक है। क्या वह आपको वो सम्मान और प्यार दे पाएगा ‌जिसकी उम्मीद आप करते है। क्योंकि आप किसी से प्यार तो कर लेते है लेकिन यह नहीं जान पाते कि क्या वाकई आप उससे प्यार करते है। 

सर्दियों के दिनों में बालों की देखभाल के लिए करें ये उपाय


सबसे पहले आपको अपने प्यार को प्रपोज करने से पहले इस बात को अच्छी तरह से समझ लेना चाहिए कि आप वाकई उसको चाहने लगे है। और ध्यान रखें कि क्या सही में आपको उसकी जरूरत है। इस परेशानी को दूर करने के लिए आपको अपने आपसे पूछना चाहिए कि आप यह नया रिश्ता क्यों बनाना चाहते हैं।

मुलायम पैरों के लिए अपनायें ये टिप्स

प्यार करने से पहले आप पहले खुद क्लियर हो। साथ ही आपको यह भी ध्यान रखना चाहिए कि आप अपने प्यार के रिश्ते को कहा तक निभाना चाहेंगे। आपको प्यार में पड़ने से पहले यह पता होना चाहिए कि क्या आप इस रिश्ते के काबिल है। या आप वो जिम्मदारियां निभा पाएंगे जो प्यार में पड़ने के बाद निभाई जाती हैं।

sourse google 

स्किन की बहुत सी समस्याओं को दूर करेगा दूध

शराब की लत होगी दूर, एक बार इन बातों पर ग़ौर तो करें....

सौंदर्य निखार के लिए इन चीज़ों के साथ उपयोग करें गुलाब जल

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.