किसानों के मुद्दे पर राहुल ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jan 2019 05:01:41 PM
किसानों के मुद्दे पर राहुल ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगरा के एक किसान को 19,000 किलो आलू बेचने पर महज 490 रुपये का मुनाफा होने संबन्धी खबर को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और सवाल किया कि आखिर मोदी इस तरह की किसानों की पीड़ा पर बात करेंगे या नहीं। गांधी ने आगरा के किसान से जुड़ी खबर फेसबुक पर शेयर करते हुए कहा, ‘‘आगरा के किसान प्रदीप शर्मा जी को 6 महीने की मेहनत से उगाए 19,000 किलो आलू बेचकर सिर्फ 490 रुपए मिले।

उन्होंने कहा, ‘‘मोदीजी आज आगरा में हैं। क्या आपको लगता है कि मोदी जी प्रदीप शर्मा जैसे आलू किसानों की पीड़ा के बारे में बात करेंगे? या आज भी मौसम वही रहेगा- जुमले, तेरे जुमले, झूठे तेरे जुमले।

गांधी ने जो खबर शेयर की है उसके मुताबिक आगरा के किसान प्रदीप शर्मा ने छह महीने की कड़ी मेहनत के बाद अपने खेतों में 19,000 किलोग्राम आलू उगाया, लेकिन पूरी फसल का सिर्फ 490 रुपये मुनाफा हुआ। इस पर अपना गुस्सा व्यक्त करने के लिए उन्होंने यह मुनाफा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम मनी ऑर्डर भेज दिया। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.