महाराष्ट्र में मचे घमासान के बीच असदुद्दीन ओवैसी का दमदार ऐलान, बोले शिवसेना-कांग्रेस को..

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Nov 2019 07:38:30 PM
150190198630145

महाराष्ट्र में राजनीति ने एक बार फिर करवट बदल ली है। शिवसेना तय समय पर संख्याबल जुटाने में कामयाब नहीं हो सकी, इस वजह से राज्यपाल ने उनको और समय देने से इनकार कर दिया। इसके बाद न्योता एनसीपी को दिया गया है। वहीं शिवसेना का दावा है कि उनको एनसीपी ही नहीं बल्कि कांग्रेस की सैद्धांतिक सहमति हासिल हो चुकी है। महाराष्ट्र में मचे घमासान के बीच सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा ऐलान कर दिया है। ये ऐलान शिवसेना-कांग्रेस के लिए है।

भाजपा के इनकार के बाद मिला था शिवसेना का न्योता

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने पहले राज्य में सरकार बनाने का न्योता भारतीय जनता पार्टी को भेजा था। इसकी वजह भाजपा का राज्य में चुनाव के बाद सबसे बड़ी पार्टी होना था। हालांकि बीजेपी ने साफ कर दिया था कि उनके पास पर्याप्त संख्याबल नहीं है, ऐसे में वो सरकार नहीं बना सकती है। इसके बाद शिवसेना को न्योता दिया गया लेकिन वो भी संख्याबल जुटा नहीं सकी।

जानें ओवैसी ने किया कौन सा बड़ा ऐलान

महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। शिवसेना ने तो कांग्रेस से सैद्धांतिक समर्थन का दावा भी कर दिया है। इसी बीच सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्टिवर पर बड़ा ऐलान कर दिया है। उनका कहना है कि शिवसेना-कांग्रेस की सरकार बनती है तो उनकी पार्टी एआईएमआईएम सरकार को समर्थन नहीं देगी। ओवैसी बोले कि हमारी पार्टी के दो विधायक हैं लेकिन वो इस सरकार को समर्थन नहीं देंगे। इतना ही नहीं इस बात के लिए महाराष्ट्र सरकार को भी पत्र भेज देंगे।

दोस्तो आपको क्या लगता है ओवैसी का ऐलान कितना बड़ा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com, indiatvnews.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.