योगी सरकार ने यूपी की जनता को दे दिया बड़ा तोहफा, अब लोगों को...

Samachar Jagat | Thursday, 07 Nov 2019 07:46:10 AM
1554992761468950

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और योगी आदित्यनाथ करीब तीन साल से राज्य की बागडोर संभाल रहे हैं। बुधवार को यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने दमदार फैसला ले लिया है। सरकार ने राज्य की जनता को बड़ा तोहफा दे दिया है। ये तोहफा बिजली के घरेलू उपभोक्ताओं के साथ ही गरीब किसानों के लिए भी है।


loading...
ये है योगी का दमदार फैसला

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिजली बिल में घरेलू उपभोक्ताओं को तगड़ी राहत दे दी है। उन्होंने फैसला लिया है कि अब यूपी के बिजली उपभोक्ता अपना बकाया बिजली का बिल 12 किस्तों में चुका सकते हैं। इस योजना को वन टाइम सेटेलमेंट कहा गया है। इतना ही नहीं किसानों के लिए इस योजना में और भी बड़ा तोहफा है। ये है किसानों के लिए बड़ा तोहफा

योगी सरकार ने घरेल उपभोक्ताओं की तरह की किसानों को भी किस्तों में बिजली का बिल जमा करने की सुविधा दे दी है। हालांकि किसानों के लिए सरकार ने समय सीमा 12 नहीं बल्कि 24 महीने रखी है। इसका मतलब है कि किसान 24 महीने में अपना बिजली बिल जमा कर सकते हैं। राज्य सरकार के अनुसार सरकार सभी क्षेत्रों में पूरी तरह से बिजली देने के लिए कृतसंकल्प है।

दोस्तो आपको क्या लगता है योगी का ये फैसला कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.