महाराष्ट्र में सामने आया शरद पवार का एक और बड़ा बयान, अब बोले भाजपा...

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Nov 2019 08:39:40 PM
1614217439510540

एक बार फिर महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए पेंच फंसता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी 105 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी है लेकिन शिवसेना का साथ उसको नहीं मिल पा रहा है। इस वजह से वहां सरकार बनाने को लेकर संकट शुरू हो गया है। शिवसेना अपनी मांग पर अड़ी हुई है और सीएम पद चाहती है। इसी बीच एक बार फिर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है।


loading...
शिवसेना के पास हैं 56 सीटें

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव नतीजे की बात करें तो शिवसेना दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। पार्टी के पास इस समय 56 सीटें हैं जबकि एनसीपी के पास 54 और कांग्रेस 44 सीटें जीती हैं। इसी वजह से इन तीनों दलों के आपस मिलने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं शिवसेना अब भी भाजपा का रुख तलाश रही है और चाहती है कि दोनों दलों के बीच कोई समझौता हो जाए। जानें क्या बोले शरद पवार

महाराष्ट्र में एक बार फिर एनसीपी मुखिया शरद पवार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा और शिवसेना को चुनाव में जन का आदेश मिला है। पवार बोले कि दोनों दलों को ही सरकार बनानी चाहिए। शरद पवार बोले कि दोनों दल 25 साल से साथ हैं और देर-सवेर दोनों दल फिर से साथ आ ही जाएंगे। साथ ही बोले कि अब उनकी कोई इच्छा सीएम बनने की नहीं है क्योंकि वो चार बार सीएम रह चुके हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है शरद वपार का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- bhaskar.com)




 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.