अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हादसे पर उठाया बड़ा कदम, कर दिया ये ऐलान

Samachar Jagat | Sunday, 08 Dec 2019 08:52:45 PM
171945721447017

दिल्ली में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां के रानी झांसी रोड पर आग लग गई। इस इलाके में अनाज मंडी स्थित फैक्ट्री में ये हादसा हो गया। इस दुर्घटना में 44 लोगों की मृत्यु हो गई है। इस हादसे के बाद ही राजनीति के गलियारों में भी ये घटना गूंजती जा रही है। वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हादसे पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने बड़ा ऐलान कर दिया है।



loading...
अरविंद केजरीवाल ने दिया ये आदेश

दिल्ली में जिस इलाके में हादसा हुआ, वहां फैक्ट्री चल रही थी जो अवैध थी। इसमें स्कूल बैग बनाए जाते थे। इसके अलावा यहां पर बोतलें, बैग और दूसरे सामान रखे हुए थे। हादसे में 44 लोगों की मौत होने के बाद सीएम केजरीवाल एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने इस घटना की मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश दे दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने सात दिन के अंदर रिपोर्ट भी मांग ली है। ये है केजरीवाल का बड़ा ऐलान

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हादसे पर बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख रुपए देने का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही दुर्घटना में घायल लोगों के लिए एक लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा भी कर दी है। इतना ही नहीं दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मरने वालों के परिवारीजनों को 5-5 लाख रुपए और घायलों को 25-25 हजार रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।

दोस्तो आपको क्या लगता है केजरीवाल का ऐलान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.