जम्मू बस स्टैंड पर हुए धमाके में 18 लोग घायल

Samachar Jagat | Thursday, 07 Mar 2019 02:08:31 PM
18 injured in Jammu bus stand by bom visfot

जम्मू। जम्मू शहर के बीचों-बीच स्थित भीड़-भाड़ वाले बस स्टैंड पर बृहस्पतिवार को हथगोले से किए गए जबर्दस्त धमाके में कम से कम 18 लोग घायल हो गए। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। पिछले साल मई से लेकर अब तक बस स्टैंड इलाके में आतंकवादियों की तरफ से हथगोले के जरिए किया गया यह तीसरा हमला है। 

जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) एम के सिन्हा ने बताया कि विस्फोट के बाद बी सी रोड के आसपास के इलाके की घेराबंदी कर दी गई और हथगोला फेंकने वाले को पकडऩे के लिए बड़े स्तर पर तलाश अभियान चलाया जा रहा है। तत्काल मौके पर पहुंचे एवं स्थिति का जायजा लेने वाले सिन्हा ने कहा कि प्रारंभिक जांच से लगता है कि किसी ने हथगोला फेंका है। 

घटना में घायल हुए 18 लोगों को गवनर्मेंट मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि विस्फोट में बस स्टैंड पर खड़ी सरकारी बस के आगे के शीशे टूट गए। साथ ही उन्होंने बताया कि घायलों में से एक की हालत ‘गंभीर’ है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.