भाजपा सांसद गौतम गंभीर पर आया एंकर रवीश कुमार का दमदार बयान, बोले जलेबियां खाते...

Samachar Jagat | Sunday, 17 Nov 2019 11:57:10 AM
18066883168485

दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बहुत बढ़ा हुआ है। इस प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए दिल्ली में एक बैठक बुलाई गई थी। इस बड़ी बैठक में आने के लिए एक हफ्ते पहले ही बता दिया गया था। इसके बाद भी सांसद से लेकर अफसर नहीं पहुंचे। इन सांसदों में गौतम गंभीर भी थे जो बैठक की जगह इंदौर में जलेबियां खाते दिखे। उनके न आने पर आम आदमी पार्टी ने उनको ट्विटर पर घेरा था। इसके बाद पहली बार एंकर रवीश कुमार ने भी गौतम गंभीर पर कटाक्ष किया है।


loading...
प्रदूषण की बैठक में नहीं पहुंचे थे गौतम गंभीर

सांसद गौतम गंभीर दिल्ली में आयोजित की गई प्रदूषण को लेकर बैठक में नहीं पहुंचे थे। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर उनकी फोटो पोस्ट करके बताया था कि बैठक में न आकर वो इंदौर में जलेबियां खा रहे थे। आप के ट्विट पर गंभीर ने जवाब भी दिया था। उन्होंने ट्विट किया था कि उनका काम बोलेगा। इसके साथ ही गंभीर ने कहा था कि अगर उनको अपशब्द कहने से प्रदूषण कम होता है तो उनको जितना चाहे अपशब्द कह सकते हैं। जानें पहली बार क्या बोले एंकर रवीश कुमार

एंकर रवीश कुमार ने पहली बार गौतम गंभीर के मुद्दे पर अपने ब्लाग में चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने सांसद पर कटाक्ष करते हुए लिखा है कि जलेबियां खाते रहो। आपके चिंता करने से दिल्ली की हवा ठीक नहीं होगी। रवीश बोले कि जलेबी खाने से देश की चौपट अर्थव्यवस्था जरूर ठीक हो जाएगी। रवीश ने तंज कसते हुए लिखा कि आप क्रिकेट के लिए संसद और समिति की चिंता मत किया करें। एंकर रवीश बोले कि आपका जलेबी खाना हल्का काम नहीं है. एक गंभीर कार्य है।

दोस्तो आपको क्या लगता है एंकर रवीश ने कैसा तंज कसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- ndtv.com, ravish kumar blog)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.