पूरी हो गई असदुद्दीन ओवैसी की ख्वाहिश, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने लखनऊ में किया बड़ा ऐलान

Samachar Jagat | Sunday, 17 Nov 2019 05:36:01 PM
1886745958948235

अयोध्या विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने पिछले शनिवार को बड़ा फैसला सुनाया था। इस फैसले के तहत कोर्ट ने विवादित 2.77 एकड़ भूमि को रामलला विराजमान को दे दिया था। इसके साथ ही मुस्लिम पक्ष को भी पांच एकड़ भूमि सौंपने का आदेश दिया था। हालांकि हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने फैसले पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से दोबारा विचार करने वाली याचिका दाखिल करने की अपील की थी। रविवार को बोर्ड ने बड़ा ऐलान कर दिया जिससे ओवैसी की ख्वाहिश पूरी हो गई।


loading...
कोर्ट ने कर दिया है विवाद का हल

सुप्रीम कोर्ट ने दशकों से चल रहे अयोध्या विवाद का हल कर दिया है। कोर्ट ने दोनों पक्षों के लिए जो फैसला सुनाया, उसका पूरे देश ने स्वागत किया। रामलला विराजमान को जमीन तो कोर्ट ने दी, लेकिन मुस्लिम पक्ष का भी पूरा ध्यान रखा गया और 5 एकड़ भूमि मुस्लिम पक्ष को देने का आदेश दिया गया। इसी फैसला का सभी दलों से लेकर पूरे देश ने स्वागत किया। जानें बोर्ड ने लिया कौन सा ऐलान

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने लखनऊ में रविवार को बड़ी बैठक की। तीन घंटे चली बैठक में बोर्ड के सदस्यों ने बड़ा फैसला ले लिया। बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल करने का फैसला ले लिया है। इसकी जानकारी बैठक के बाद प्रेस वार्ता में जफरयाब जिलानी ने दी। उन्होंने कहा कि अयोध्या मामले को लेकर ऑल इंडिया पर्सनल मुस्लिम लॉ बोर्ड रिव्यू फाइल करेगा। आपको बता दें कि बैठक में 45 सदस्य मौजूद थे।

दोस्तो आपको क्या लगता है बोर्ड ने ये कैसा फैसला लिया है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- jagran.com)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.