मुंबई में भारी बारिश से 20 उड़ानें रद्द, कई विमान फंसे

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2019 10:54:54 AM
20 flights canceled due to heavy rains in Mumbai, many aircraft stranded

इंटरनेट डेस्क। मुंबई में भारी बारिश जारी है। भारी बारिश का असर मुंबई के एयरपोर्ट भी दिखा जहां 20 उड़ानें रद्द कर दी गईं और 280 उड़ानों में देरी हुई। बुधवार रात 11.30 बजे तक मुंबई एयरपोर्ट पर 24 विमान फंसे रहे।


loading...

काफी कोशिश के बाद 10.30 और 11.10 के बीच मात्र 5 विमान अपने गंतव्य के लिए उड़ान भर सके। मुंबई आने वाली कुछ उड़ानों को मौसम सही नहीं होने तक रोका गया है। भारी बारिश के कारण एयरपोर्ट का पूरा ऑपरेशन प्रभावित हुआ है, इसलिए इसे दुरुस्त होने में कुछ वक्त लग सकता है।

मुंबई एयरपोर्ट पर हर दिन 1 हजार अराइवल और डिपार्चर होते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हर फ्लाइट में लगभग 65 मिनट की देरी देखी गई।

बाहर की 76 फीसदी तक उड़ानें बारिश के कारण प्रभावित हुई हैं। मुंबई आने वाली 44 फीसदी फ्लाइट में औसतन 8 मिनट की देरी दर्ज की गई है। इन सब को मिलाकर लगभग 280 उड़ानों में देरी सामने आई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.