दुर्घटनावश चली गोली से 20 वर्षीय एक युवक की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 07:07:56 AM
20-year-old youth dies due to accidentally shot

पठानकोट। बुंगल बधानी गांव में दुर्घटनावश चली गोली से 20 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई तथा उसका दोस्त गोली से घायल हो गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। 

पुलिस ने बताया कि फार्म हाउस गए दोनों युवक घर के बाहर बैठे हुए थे तभी कुछ आवारा कुत्तों ने उन पर भौंकना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि इन युवकों में से एक पंकज के पास .12 बोर राइफल था, जिससे उसने कुत्तों पर हमला करने की कोशिश की। 

पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक शील सोनी ने बताया कि राइफल दुर्घटनावश गिर गया और गोली पहले पकंज को लगी और इसके बाद उसके दोस्त रजत को। उन्होंने बताया कि गोली लगने की वजह से रजत की मौत स्थानीय अस्पताल में हो गई और पंकज का इलाज चल रहा है। 

एसएसपी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत पंकज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि पुलिस इसकी जांच कर रही है कि क्या दोनों युवक इस क्षेत्र में शिकार करने आए थे । घटनास्थल पठानकोट शहर से 18 किलोमीटर दूर है।  -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.