अतहर ने जीता UPSC टॉपर टीना का दिल, जल्द रचाएंगे ब्याह

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 11:52:30 AM
अतहर ने जीता UPSC टॉपर टीना का दिल, जल्द रचाएंगे ब्याह

नई दिल्ली। 2015 के यूपीएससी नतीजों में टॉपर रही जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है। टीना यूपीएससी नतीजों में दूसरे नंबर पर रहे अतहर आमिर-उल-शफी खान के साथ शादी करने वाली है। फिलहाल, टीना की मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री नेशनल अकैडमी फॉर एडमिनिस्ट्रेशन में ट्रेनिंग चल रही है।

टीना ने मीडिया को बताया कि वो अतहर के साथ शादी करने वाली है। दोनों ने सगाई भी कर ली है और जल्द ही शादी की तारीख भी तय हो जाएगी। 11 मई को जब टीना और अतहर नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल एंड ट्रेनिंग के दफ्तर में मिले तो पहली नजर में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

टीना बताती हैं, हम सुबह मिले और शाम को अतहर मेरे दरवाजे पर था। उसे पहली नजर में ही मुझसे प्यार हो गया था। अगस्त का महीना आते-आते मुझ पर भी उसका जादू चल गया था। मैं अतहर की गंभीरता और उनके धीरज के लिए उन्हें हर दिन धन्यवाद देती हूं।

वह एक बेहद अद्भुत इंसान हैं। टीना और अतहर ने अपने रिश्ते को कभी दुनिया से छिपाया नहीं। फेसबुक पर हमेशा ही दोनों साथ में छुट्टियां मनाने और घूमने फिरने की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। दोनों आईएएस टॉपर के रिश्ते को लेकर एक तरफ जहां लोगों में उत्सुकता है।

वहीं कुछ लोग टीना की आलोचना भी कर रहे हैं। कुछ लोग जहां टीना से यह जानना चाहते हैं कि वह क्यों अपना समय बर्बाद कर रही थीं तो वहीं कुछ अतहर को अपना पार्टनर चुनने पर भी उनसे सवाल पूछ रहे हैं। टीना कहती हैं, हम एक दूसरे से प्यार करते हैं और बहुत खुश हैं। लेकिन मैं जब हमारे बारे में इस तरह की बातें पढ़ती हूं तो मैं परेशान हो जाती हूं। हमने अपने बारे में खबरें पढऩा बंद कर दिया है। मुझे लगता है कि पब्लिक के सामने रहने की कीमत चुकानी पड़ रही है।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.