फडणवीस का बयान आते ही उद्धव ठाकरे ने भी तोड़ी चुप्पी, बोले ऐसी उम्मीद...

Samachar Jagat | Friday, 08 Nov 2019 10:31:29 PM
2092645982296427

भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच की लड़ाई बढ़ते जा रही है। महाराष्ट्र में अब ये सियासी जंग अंदरूनी न होकर मीडिया में भी सामने आ गई है। सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद सबसे पहले देवेंद्र फडणवीस मीडिया के सामने आए और उन्होंने प्रेस वार्ता में शिवसेना और उद्धव ठाकरे पर जमकर सियासी वार किए। उनके सियासी वारों पर थोड़ी ही देर बार उद्धव ठाकरे ने भी चुप्पी तोड़ दी।


loading...
प्रेस वार्ता में फडणवीस ने जमकर निकाली भड़ास

महाराष्ट्र में सीएम पद से शुक्रवार को देवेंद्र फडणवीस ने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने इसके बाद प्रेस वार्ता में कहा कि शिवसेना से कभी भी 50-50 के फॉर्मूले पर बात ही नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे से उनके अच्छे संबंध हैं लेकिन उन्होंने कभी भी मुझको फोन तक नहीं किया। वहीं वो एनसीपी से बात जरूर कर रहे हैं। इसके अलावा फडणवीस बोले कि शिवसेना ने पीएम मोदी और अमित शाह का भी अपमान किया। ऐसी बोली तो एनसीपी ने भी नहीं बोली। जानें उद्धव ठाकरे ने दिया क्या जवाब

फडणवीस का बयान आते ही उद्धव ठाकरे ने भी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने भी प्रेस वार्ता कर उनके बयान का जवाब दे दिया। उद्धव बोले कि उन्होंने कभी भी मोदी की आलोचना नहीं की। वो बोले कि सरकार की नीतियों की आलोचना की गई लेकिन कभी व्यक्तिगत निंदा नहीं की। इसके साथ ही बोले कि सीएम पद को लेकर 50-50 पर सहमति बनी थी। इसके लिए मुझे सफाई देने की जरूर नहीं है। वहीं उद्धव ने ये भी कहा कि फडणवीस से उनको इस तरह के बयान की उम्मीद नहीं थी।

दोस्तो आपको क्या लगता है कौन सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.