ममता बनर्जी के बयान को सुनते ही भड़क उठे असदुद्दीन ओवैसी, बोले ये मुस्लिम...

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Nov 2019 07:53:50 PM
2138209043716671

देश में दो दिग्गज राजनेता मंगलवार को आमने-सामने आ गए। सीएम ममता बनर्जी और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी एक दूसरे पर हमलावर हो गए। ममता बनर्जी ने कूच बिहार की रैली में ओवैसी के ऊपर जमकर निशाना साधा था। उनके बयान को सुनते ही सांसद ओवैसी भड़क उठे। उन्होंने भी बंगाल की सीएम पर बड़ा पलटवार किया है।


loading...
जानें ममता बनर्जी ने क्या कहा था

बंगाल के कूच बिहार में ममता बनर्जी एक जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं। इस दौरान अल्पसंख्यक वोटरों को अपने पाले में करने के लिए उन्होंने सांसद ओवैसी को घेरा। पहली बार उन्होंने निशाना साधते हुए ओवैसी को इशारों में भाजपा का एजेंट बता दिया। ममता का आरोप है कि हैदराबाद का एक दल भाजपा से पैसे लेता है। वहीं उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों को ओवैसी जैसे नेताओं से सावधान रहने की जरूरत है। भड़क उठे ओवैसी का भी आया बयान

वहीं ममत बनर्जी के बयान को सुनते ही सांसद ओवैसी भी भड़क उठे और उन्होंने पलटवार कर दिया। ममता बनर्जी पर वार करते हुए ओवैसी बोले कि ये मुस्लिम वोट से विजयी होते हैं लेकिन इन लोगों को ये पता ही नहीं है कि ये मुझे नहीं बल्कि बंगाल के मुस्लिमों को कट्टरपंथी बता रहे हैं। ओवैसी बोले कि ममता बनर्जी भाजपा को बंगाल में 18 सीटें जीतने से रोक नहीं पाईं और मुझको जिम्मेदार करार देती हैं। ओवैसी बोले कि मुसलमान अब बदल रहा है, ये बात ममता दीदी को समझनी होगी।

दोस्तो आपको क्या लगता है ओवैसी का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- amarujala.com)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.