कांग्रेस ने राजस्थान में मार ली बहुत बड़ी बाजी, देखती रह गई भारतीय जनता पार्टी

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Nov 2019 07:53:48 PM
2306314788089869

महाराष्ट्र चुनाव के बाद सरकार बनाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी उलझी हुई है। इधर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ गई है। ये खुशखबरी राजस्थान राज्य से आई है। राजस्थान राज्य में कांग्रेस ने बड़ी बाजी मार ली है। कांग्रेस ने राजस्थान शहरी निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी पटखनी दे दी है।


loading...
जानें कांग्रेस ने कैसे मारी बाजी

कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान में धमाकेदार प्रदर्शन कर बड़ी बाजी मार ली है। राज्य के शहरी निकाय चुनाव में कांग्रेस ने भाजपा को मात दे दी है। यहां पर 49 सीटों पर हुए चुनाव में से 44 के नतीजे सामने आ गए। ये चौंकाने वाले नतीजे सामने आते ही भाजपा कांग्रेस से बहुत पीछे छूट गई और शहरी लोगों की पहली पसंद बनकर कांग्रेस पार्टी फिर उभरी है। जानें कांग्रेस ने कैसे भाजपा को दी मात

49 सीटों के लिए शनिवार को वोटिंग हुई थी। अब 44 सीटों के नतीजे सामने आए तो 25 सीटों पर कांग्रेस ने अपना कब्जा जमा लिया है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के हिस्से 18 सीटें आई हैं। बीकानेर में मुकाबला दोनों दलों के बीच बराबरी पर रहा। शहरी निकाय चुनाव में कांग्रेस की दमदार जीत से सीएम अशोक गहलोत को भी संजीवनी मिल गई है। आपको बता दें कि निकाय चुनाव में कुल 71.53 फीसदी वोटरों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था।

दोस्तो आपको क्या लगता है कांग्रेस पार्टी की जीत कैसी है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.