इंदिरा जयंती पर राहुल गांधी ने कही ऐसी बात, लोग बोले- ऐसी शुद्ध हिंदी में लिखोगे तो...

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Nov 2019 04:43:11 PM
2306544002980959
गूगल

आज पूरा देश भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी की जयंती मना रहा है। इंदिरा गांधी जी की 102वीं जयंती पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। ऐसे में अब दिग्गज कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने भी इंदिरा जयंती पर एक बड़ा बयान दिया है।


loading...
ट्विटर डॉट कॉम

राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी की जयंती पर बयान देते हुए कहा कि,"सशक्त, समर्थ नेतृत्व और अद्भुत प्रबंधन क्षमता की धनी, भारत को एक सशक्त देश के रूप में स्थापित करने में अहम भूमिका रखने वाली लौह-महिला और मेरी प्यारी दादी स्वर्गीय श्रीमती इंदिरा गांधी जी की जयंती पर शत् शत् नमन।" राहुल गांधी ने जैसे ही यह बयान दिया। लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने उनकी हिंदी को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि,"ऐसी शुद्ध हिंदी में लिखोगे तो सब समझ जाएंगे कि किसी और ने लिखा है। कम से कम कभी तो कोई काम खुद कर लिया करो। भाषा से ज्यादा नियत मायने रखती है।" आप भी हमें इस पर अपनी राय जरूर दीजिये। साथ ही हमें फॉलो जरूर कीजिये। ट्विटर डॉट कॉम

(सोर्स- Rahul Gandhi official Twitter account)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.