शिवसेना को राज्यपाल ने नहीं दिया वक्त तो आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, बोले हमने दोनों...

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Nov 2019 07:38:33 PM
2663939097120903

महाराष्ट्र में एक बार फिर राजनीति ने नया मोड़ ले लिया है। भारतीय जनता पार्टी के इनकार के बाद साफ हो गया था कि अब शिवसेना की सरकार बनने जा रही है। राज्यपाल ने भी शिवसेना को न्योता दे दिया था। हालांकि ऐसा नहीं हो सका और शिवसेना विधायकों का समर्थन राज्यपाल के सामने पेश नहीं कर सकी। इसके बाद राज्यपाल ने उनको वक्त देने से मना कर दिया। राज्यपाल के मना करते ही आदित्य ठाकरे ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

कांग्रेस ने नहीं खोले अपने पत्ते

शिवसेना को एनसीपी का समर्थन तो मिल गया था लेकिन कांग्रेस ने अंतिम समय तक अपने पत्ते नहीं खोले। हालांकि सोनिया और उद्धव ठाकरे की फोन पर बात भी हुई थी। अंत तक अटकलें लगती रहीं कि कांग्रेस ने शिवसेना को समर्थन दे दिया है। हालांकि ऐसा नहीं हो सका और समर्थन देने या न देने का फैसला कांग्रेस ने मंगलवार को होने वाली बैठक तक टाल दिया है।

जानें क्या बोले आदित्य ठाकरे

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ही राज्यपाल से राज भवन मुलाकात करने पहुंचे थे। हालांकि राज्यपाल ने शिवसेना को संख्याबल जुटाने के लिए और समय देने से इनकार कर दिया तो बाहर आकर आदित्य ठाकरे ने चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि शिवसेना का सरकार बनाने का दावा अब भी कायम है। ठाकरे ने कांग्रेस और एनसीपी का नाम लिए बिना कहा कि दोनों दल सैद्धांतिक रूप से राजी हो चुके हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है आदित्य ठाकरे का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.