बिहार में केन्द्रीय मंत्री के बेटे की कार का बिना चेक करें छोड़ना पड़ा महंगा, 3 पुलिसकर्मी को किया निलंबित

Samachar Jagat | Monday, 09 Sep 2019 09:55:10 AM
3 policemen suspended in Bihar, forcing them to leave without checking the car of Union Minister's son

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चैबे के बेटे की कार के पेपर्स की जांच न करने को लेकर बिहार पुलिस के तीन कर्मियों को निलंबित कर दिया गया। इनमें एक सब इंस्पेक्टर भी शामिल है। पटना के पुलिस आयुक्त आनंद किशोर ने पुलिसकर्मियों को अश्विनी चैबे के बेटे अरिजीत की कार के पेपर्स की जांच न करने पर सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) और दो कॉन्स्टेबल को ड्यूटी से निलंबित कर दिया।

बिहार में नया मोटर व्हीकल कानून लागू हो गया है और नियम तोड़ने वालों पर काफी सख्ती बरती जा रही है। कार अश्विनी चैबे के बेटे अरिजीत चैबे चला रहे थे उसमें काले शीशे लगे थे। अश्विनी चैबे फिलहाल केंद्र में स्वास्थ्य राज्यमंत्री हैं। उनके परिवार के अन्य सदस्य भी कार में सफर कर रहे थे। पटना के कमिश्नर आनंद किशोर और ट्रैफिक एसपी डी. अमरकेश पटना पुलिस की उस मुहिम की निगरानी कर रहे हैं जिसमें बड़ी संख्या में ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है।

ये सभी अधिकारी राजधानी पटना की बेली रोड पर मुस्तैद थे। अरिजीत चैबे को बेली रोड पर पुलिस ने रुकने का इशारा किया। जबकि कोई पुलिसकर्मी गाड़ी तक नहीं गया और न ही उनकी कार के पेपर्स की जांच की। अरिजीत चैबे उसके बाद वहां से निकल गए। बाद में पटना कमिश्नर के निर्देश पर ट्रैफिक एसएसपी ने सब इंस्पेक्टर देवपाल पासवान और कॉन्स्टेबल दिलीप चंद्र सिंह व पप्पू कुमार को निलंबित कर दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.