गठबंधन सरकार बनने से ठीक पहले नितिन गडकरी ने तोड़ी चुप्पी, बोले सरकार बनी तो...

Samachar Jagat | Friday, 22 Nov 2019 06:59:41 PM
3513972129704815

महाराष्ट्र में सरकार गठन का रास्ता साफ हो गया है। कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के बीच सहमति बन गई है और तीनों दल मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं। सरकार का ऐलान किसी भी समय हो सकता है। सरकार बनाने से पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को जश्न भी मनाया। महाराष्ट्र में सरकार गठन से पहले भाजपा नेता नितिन गडकरी ने चुप्पी तोड़ दी है।


loading...
सीएम कौन बनेगा, साफ नहीं

महाराष्ट्र में तीन दलों की साझा सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री कौन बनेगा, इस बारे में अब तक फैसला नहीं हो सका है। उद्धव ठाकरे ने कह दिया है कि उन्होंने सरकार सीएम बनने के लिए नहीं बनाई। ये तो साफ है कि सीएम शिवसेना का होगा लेकिन वो कौन होगा, आने वाले समय में पता लगेगा। हालांकि एनसीपी चाहती है कि सीएम का पद उद्धव ठाकरे ही संभालें। जानें क्या बोले नितिन गडकरी

सरकार गठन से ठीक पहले भाजपा नेता नितिन गडकरी ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा है कि तीनों दल मिलकर राज्य में सरकार बना सकेंगे या नहीं, इस पर उनको संदेह है। नितिन गडकरी बोले कि तीनों दलों की सरकार बन भी गई तो टिक सकेगी या नहीं, इस पर भी उनको संदेह है। गडकरी ने ये भी कहा कि उन्होंने इस बार में कभी सोचा भी नहीं था कि महाराष्ट्र में ऐसा होगा।

दोस्तो आपको क्या लगता है गडकरी का बयान कितना सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- indiatvnews.com)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.