शत्रुघ्न सिन्हा ने एक दिन बाद तोड़ी अयोध्या के फैसले पर चुप्पी, बोले ये निर्णय...

Samachar Jagat | Sunday, 10 Nov 2019 07:57:08 PM
3714992108319756

दशकों से चला आ रहा राम मंदिर विवाद का शनिवार को अंत हो गया जब सुप्रीम कोर्ट ने अपना बड़ा फैसला सुना दिया। कोर्ट के फैसले के बाद विवादित भूमि रामलला विराजमान को मिल गई। वहीं मुस्लिम पक्ष को भी पांच एकड़ भूमि देने का आदेश दे दिया गया है। उच्चतम न्यायालय का फैसला आने के साथ ही तमाम राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आईं। हालांकि कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा की ओर से कोई बयान नहीं आया था। आखिरकार फैसले के एक दिन बाद शत्रुघ्न ने भी चुप्पी तोड़ दी है। आइए जानें उन्होंन क्या कहा।


loading...
कोर्ट के फैसले की हो रही है सराहना

सुप्रीम कोर्ट के पांच जजों की पीठ ने जो फैसला सुनाया है उसकी पूरे देश में सराहना हो रही है। पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी और सभी दलों ने इस फैसले का स्वागत किया है। कोर्ट ने शनिवार को फैसला आस्था के आधार पर न देकर सबूतों और गवाहों के आधार पर दिया। कोर्ट ने करीब ढाई एकड़ की विवादित भूमि को रामलला विराजमान को सौंप दिया। केन्द्र सरकार को कोर्ट की ओर से आदेश दिया गया है कि तीन माह में ट्रस्ट बनाना होगा। जानें क्या बोले कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा

कोर्ट के फैसले के बाद तमाम नेताओं की प्रतिक्रियाएं आई थीं लेकिन कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा खामोश थे। आखिरकार फैसले के एक दिन बार रविवार को उन्होंने भी अपना मौन तोड़ दिया। शत्रुघ्न ने कहा कि ये निर्णय बहुत महान और स्वागतयोग्य है। उन्होंने कहा कि ये निर्णय अपेक्षित था और देश व सभी समुदाय फैसले का इंतजार कर रहे थे। कांग्रेस नेता ने कहा कि आशा है कि ये निर्णय शांति और सामुदायिक सद्भाव लाएगा।

दोस्तो आपको क्या लगता है शत्रुघ्न का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com, abpnews.abplive.in)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.