असदुद्दीन ओवैसी को भारी पड़ गई अयोध्या के फैसले पर बयानबाजी, गुस्साए वकील ने...

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Nov 2019 07:38:28 PM
3792075525741835

सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को देश के सबसे लंबे केस में बहुत बड़ा फैसला सुना दिया था जो देश के लिए मिसाल बन गया है। अयोध्या केस का निपटारा करते हुए कोर्ट ने रामलला विराजमान को विवादित भूमि सौंप दी थी। वहीं मुस्लिम पक्ष को भी पांच एकड़ भूमि देने का आदेश दे दिया था। कोर्ट के इस फैसले का सभी दलों ने स्वागत किया था। हालांकि सांसद असदुद्दीन ओवैसी पांच एकड़ भूमि पर बयानबाजी कर रहे थे। ओवैसी को ये बयानबाजी भारी पड़ गई। 

ओवैसी ने कहा था, नहीं चाहिए पांच एकड़ भूमि

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बयानबाजी करते हुए कहा था कि हमें पांच एकड़ भूमि की जरूरत नहीं है। पत्रकारों से बातचीत में उनका कहना था कि अगर वो हैदराबाद में रोड पर मांग भी शुरू कर दें तो लोग उनको इतना रुपया दे देंगे जिससे वो यूपी में जमीन खरीद सकते हैं। उन्होंने कहा था कि ये हम अपने हक की लड़ाई लड़ रहे थे।

जानें कैसे पड़ा ओवैसी को भारी

ओवैसी अक्सर विवादित बयान देते रहते हैं लेकिन पहली बार उनको बयानबाजी करना भारी पड़ गया। आपको बता दें कि उनके बयान से मध्य प्रदेश के वकील पवन यादव भड़क उठे। उन्होंने राज्य की राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद पुलिस स्टेशन में उकसाने वाला बयान देने और न्यायालय के फैसले के खिलाफ जाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है।

दोस्तो आपको क्या लगता है ओवैसी के खिलाफ ये कदम सही है या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- indiatvnews.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.