लखनऊ में भाजपा मंत्री मुख्तार अब्बास से ही पूछ लिया क्या आप देखेंगे छपाक, मिला ये जवाब

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jan 2020 08:35:23 PM
3911988873055888

देश की राजनीति शुक्रवार को एक फिल्म को लेकर गरमाती दिखी। जवाहर लाल नेहरू विवि में सीपीआई नेता कन्हैया कुमार का भाषण सुनने पहुंची दीपिका पादुकोण के विरोध में कई शहरों में भाजपा और उसके समर्थित दल छपाक फिल्म का विरोध कर रहे थे। वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को फ्री में टिकट दे रही थी। इसी बीच लखनऊ पहुंचे भाजपा मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी से ही पूछ लिया कि क्या वो छपाक देखने जाएंगे, उन्होंने ये बड़ा जवाब दिया।



loading...
नागरिकता कानून के समर्थन में आए थे लखनऊ

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जहां छपाक का विरोध कर रहे थे। वहीं दूसरी ओर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस फिल्म के लिए लखनऊ में पूरा सिनेमा हॉल ही बुक कर लिया था। पूरे दिन इसी वजह से राजनीति गरमाते रही। बीजेपी कार्यकर्ता जेएनयू में दीपिका के जाने का विरोध कर रहे थे। वहीं बीजेपी मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी सीएए अभियान के समर्थन में लखनऊ पहुंचे थे। जानें सवाल पर क्या बोले मुख्तार अब्बास नकवी

लखनऊ में अचानक एक पत्रकार ने मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी से ही पूछ लिया कि क्या आप छपाक फिल्म देखने जाएंगे। इस पर मुख्तार ने बेबाक जवाब देकर हैरान कर दिया। मंत्री बोले कि उनको अगर वक्त मिलेगा तो वो छपाक देखना चाहेंगे। वहीं उन्होंने सीएए कानून को लेकर कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप भी लगाया। नकवी ने कहा कि नागरिकता कानून को लेकर विपक्ष का दुष्प्रचार एक बड़े राजनीतिक षडयंत्र का हिस्सा है।

दोस्तो आपको क्या लगता है नकवी का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.