निर्मला सीतारमण के प्याज वाले बयान पर भड़क उठीं एंकर रुबिका लियाकत, बोलीं बेहद...

Samachar Jagat | Thursday, 05 Dec 2019 09:03:40 PM
4027472458049647

प्याज की कीमतों में अचानक आए भारी उछाल ने आम आदमी की कमर तोड़कर रख दी है। हालांकि मोदी सरकार के मंत्री प्याज की कीमतों को लेकर ठोस बयान देने के बजाय इस मुद्दे से पल्ला झाड़ रहे हैं। मोदी सरकार की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से जब संसद में प्याज के दामों को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दे दिया। उनके इस बयान से एंकर रुबिका लियाकत भड़क उठी हैं।



loading...
जानें क्या बोलीं वित्त मंत्री

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से जब देश में प्याज के बढ़ते दामों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया। वित्त मंत्री बोलीं कि वो इतना लहसुन प्याज खाती ही नहीं हैं। इतना ही नहीं वो बोलीं कि उनका परिवार ऐसा है जहां लहसुन और प्याज का ज्यादा मतलब ही नहीं है। उनके इस बयान पर सदन में जोरदार ठहाके लगने लगे। भड़क उठीं एंकर रुबिका लियाकत

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के इस बयान पर एंकर रुबिका लियाकत भड़क उठीं। उन्होंने ट्विचर पर वित्त मंत्री को लेकर बड़ा बयान दे दिया। एंकर बोलीं कि बेहद आपत्तिजनक बयान है निर्मला जी। एंकर रुबिका बोलीं कि कल के दिन आप कह देंगी कि मेरी नौकरी सुरक्षित है। देश में नौकरियों की कमी हो रही है तो इससे मेरा क्या वास्ता है।

दोस्तो आपको क्या लगता है वित्त मंत्री को ऐसा बयान देना चाहिए था, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.