महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगते ही प्रियंका चतुर्वेदी ने तोड़ी चु्प्पी, बोलीं कैसे...

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Nov 2019 07:38:26 PM
4288488554808302

महाराष्ट्र की राजनीति ने एक बार फिर पलटी मार ली है। भाजपा, शिवसेना के बाद सरकार बनाने का मौका एनसीपी को दिया गया था। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने रात 8.30 बजे का समय भी दिया था। हालांकि इससे पहले ही उन्होंने चौंकाने वाला फैसला ले लिया और राष्ट्रपति शासन की सिफारिश कर दी। सिफारिश को मंजूरी मिलते ही शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी भड़क उठी हैं। उन्होंने ट्विटर पर चुप्पी तोड़ी है।

शिवसेना पहुंची सुप्रीम कोर्ट

महाराष्ट्र में सियासत और गहराती जा रही है। राज्यपाल के फैसले के बाद खलबली मच गई है। गवर्नर ने बड़ा फैसला लेते हुए राज्य में राष्ट्रपति शासन की सिफारिश कर दी जबकि एनसीपी को दिया गया समय पूरा भी नहीं हुआ था। उनकी सिफारिश पर केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने अनुच्छेद 356 के तहत सिफारिश मंजूर कर ली। इसके बाद राष्ट्रपति के हस्ताक्षर होते ही राज्य में राष्ट्रपति शासन लग गया है।

जानें क्या बोलीं प्रियंका चतुर्वेदी

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगते ही राजनीति गरमा गई है। शिवसेना सिफारिश के खिलाफ पहले ही सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई थी, हालांकि इससे पहले ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सिफारिश पर हस्ताक्षर कर दिए। इस मुद्दे पर शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी भड़क उठी हैं। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि कैसे राज्यपाल ने राज्य में राष्ट्रपति शासन की सिफारिश कर दी जबकि एनसीपी को दिया गया समय अभी पूरा भी नहीं हुआ था।

दोस्तो आपको क्या लगता है प्रियंका चतुर्वेदी का ये बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- zeenews.india.com, amarujala.com, twitter.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.