महाराष्ट्र के घमासान पर पहली बार आया अमित शाह का दमदार बयान, बोले शिवसेना की...

Samachar Jagat | Thursday, 14 Nov 2019 03:04:25 PM
4356379810415889

महाराष्ट्र में सियासी घमासान लगातार जारी है। कौन सा दल सरकार बनाने में कामयाब हो सकेगा और कौन से दल साथ आएंगे, इस बारे में अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। राज्यपाल ने हर दल को मौका देने के बाद राष्ट्रपति शासन लागू करवा दिया तो अब राज्य की सियासत और तेज हो गई है। इसी बीच पहली बार गृहमंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र के घमासान पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने शिवसेना को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। आइए जानें उनका क्या कहना है।

शिवसेना लगातार कर रही है कोशिश

महाराष्ट्र में जैसे ही राष्ट्रपति शासन लागू हुआ, उसके बाद से ही राजनीति गरमा गई है और सरकार बनाने के प्रयास में और तेजी आ गई है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बुधवार को कांग्रेस के नेताओं के साथ होटल में बैठक की। इस दौरान महत्वपूर्ण चर्चा हुई। वहीं एनसीपी भी शिवसेना को समर्थन देने से पहले एक फॉर्मूला तय करना चाह रही है और कांग्रेस भी इसी वजह से देर कर रही है।

जानें पहली बार क्या बोले अमित शाह

महाराष्ट्र में जारी घमासान पर गृहमंत्री अमित शाह ने पहली बार मौन तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि शिवसेना की 50-50 की मांग सरासर गलत है। शाह ने कहा कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले ही उन्होंने और पीएम ने साफ कर दिया था कि अगर भाजपा-शिवसेना गठबंधन जीतेगा तो सीएम देवेंद्र फडणवीस होंगे। उस समय किसी को आपत्ति नहीं हुई और अब अचानक नई मांगें सामने आ गईं। शाह ने कहा कि राज्यपाल ने हर दल को सरकार बनाने का मौका दिया था, इसके बाद ही राष्ट्रपति शासन लगाया गया।

दोस्तो आपको क्या लगता है अमित शाह का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.