खेत में ले जाकर 6 लोगों ने युवती के साथ किया सामूहिक बलात्कार

Samachar Jagat | Friday, 15 Nov 2019 10:28:41 AM
6 people gang-raped the woman by taking them to the farm

नोएडा। नोएडा में छह युवकों द्वारा एक युवती का कथित सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। नगर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि नोएडा के गांव छिजारसी में रहने वाली 20 वर्षीय युवती कुछ दिनों से नौकरी तलाश रही थी।


loading...

वह अपने एक परिचित युवक रवि को बुधवार शाम को एक नौकरी के लिए कुछ कागजात देने एफएनजी रोड के पास एक पार्क में पहुंची। दोनों बात कर रहे थे, तभी दो युवक वहां पहुंचे और युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगे। उन्होंने युवती के दोस्त को डरा-धमका कर वहां से भगा दिया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद वे अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर युवती को जबरन सुनसान खेत में ले गए। वहां उन्होंने उसका कथित सामूहिक बलात्कार किया और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद पीडि़ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने बुधवार रात को युवती के घरवालों को इस घटना की सूचना दी और घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीडि़ता अब भी जिला अस्पताल में भर्ती है। एसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। -(एजेंसी)

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.