अकबरुद्दीन ओवैसी को महंगी पड़ गई बयानबाजी, आ गई ये बुरी खबर

Samachar Jagat | Friday, 22 Nov 2019 06:59:45 PM
601950114896495

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के भाई और एआईएमआईएम के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। हालांकि पहली बार ओवैसी को बयानबाजी भारी पड़ गई है। हैदराबाद से उनके लिए बुरी खबर आ गई है। हैदराबाद की स्थानीय अदालत ने उनके लिए बड़ा आदेश जारी कर दिया है।


loading...
जनसभा के दौरान दिया था विवादित बयान

अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद के तेज तर्रार मुस्लिम नेता हैं और उनकी अल्पसंख्यकों के बीच अच्छी पकड़ भी है। वो लगातार विधायक का चुनाव जीतते भी आ रहे हैं। जिस बयान को लेकर उनके ऊपर मुसीबत आई है वो बयान उन्होंने करीमनगर में दिया था। इसके बाद उनके बयान का विरोध भी किया गया था। हालांकि ये मामला कोर्ट में चल रहा था। जानें कोर्ट ने दिया कौन सा आदेश

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को हैदराबाद की कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। ओवैसी के खिलाफ कोर्ट ने जनसभा के दौरान विवादित बयान देने की वजह से केस दर्ज करने का आदेश दे दिया है।

दोस्तो आपको क्या लगता है कोर्ट ने सही फैसला लिया है या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.