राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलते ही आया एंकर रोहित सरदाना का ये बयान

Samachar Jagat | Friday, 15 Nov 2019 08:49:23 AM
815053163120589

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को राफेल सौदे को लेकर बड़ा फैसला ले लिया। कोर्ट ने अपने पुराने निर्णय को ही बरकरार रखा और पुनर्विचार याचिकाएं को सिरे से खारिज कर दिया। इसके साथ ही कोर्ट ने साफ कह दिया है कि इस मामले में अब कोई एफआईआर नहीं दर्ज हो सकती है। कोर्ट ने हालांकि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को भी बड़ी राहत दे दी है। उनको चौकीदार चोर है वाले बयान पर माफी मिल गई है। कोर्ट से राहुल को राहत मिलते ही एंकर रोहित सरदाना ने चुप्पी तोड़ दी है।


loading...
फैसला आने के बाद भाजपा ने घेरा

उच्चतम न्यायालय का फैसला आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को घेर लिया है। केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस वार्ता में राहुल गांधी से कहा कि उन्होंने बचने के लिए अपने चौकीदार चोर है वाले बयान पर कोर्ट से तो माफी मांग ली लेकिन उनको देश से भी माफी मांगनी होगी। रविशंकर ने पूछा कि राहुल आखिर कब माफी मांगेंगे। मंत्री ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस की ओर से ऐसा झूठा कैंपेन चलाया गया। जानें क्या बोले रोहित सरदाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं। एंकर रोहित सरदाना ने भी राहुल गांधी को राहत मिलते ही चुप्पी तोड़ दी और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी। रोहित सरदाना बोले कि राफेल पर अदालत की अवमानना के मामले में कोर्ट ने राहुल गांधी को राहत दे दी। कोर्ट ने राहुल गांधी के माफीनामे को स्वीकार कर लिया है। हालांकि रोहित सरदाना ने ये भी बताया कि उनको भविष्य में संभलकर बोलने की चेतावनी दी गई है।

दोस्तो आपको क्या कहना है रोहित सरदाना कैसे एंकर हैं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in, twitter.com)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.