आप पार्टी ने अब कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, कही ये बात!

Samachar Jagat | Friday, 15 Jun 2018 08:49:28 PM
Aap said congress speaks BJP language

नई दिल्ली। हमेश भाजपा सरकार की बुराई करने वाली आप पाटी ने अब कांग्रेस को आंड़े हाथों लिया है। जानकारी के अनुसार आप ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने और अधिकारियों की हड़ताल खत्म कराने की मांग पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आंदोलन को कांग्रेस द्वारा नकारने पर कहा है कि कांग्रेस भी अब भाजपा की बोली बोल रही है।

ट्रंप ने चीन के इतने अरब डॉलर के सामान पर आयात शुल्क लगाने को दी मंजूरी

आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शुक्रवार को पू्र्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन द्वारा केजरीवाल की हड़ताल को गैरजरूरी बताने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि कांग्रेस अपने झूठ को छुपाने के लिए पूर्ण राज्य की मांग पूरी न होने में संविधानिक मजबूरी बता रही है। उल्लेखनीय है कि दीक्षित ने कहा है कि, पहले केजरीवाल को संविधान पढऩा चाहिए। यदि उन्हें लगता है कि संविधान में संशोधन की जरूरत है तो उन्हें पीएम मोदी एवं संसद से सम्पर्क करना चाहिए।

सलमान खान को लेकर उनके दोस्त आमिर खान ने कही ये बड़ी बात! पढक़र आपको होगी हैरानी

दीक्षित ने केजरीवाल के अनशन को राजनीतिक कदम बताते हुए कहा कि लोग धरने के पीछे की राजनीति समझते हैं क्योंकि ‘वे बेवकूफ नहीं हैं।’ दीक्षित के आरोपों को गलत बताते हुए सिंह ने ट्वीट कर कहा कि अरुणांचल, उत्तरांचल, गोवा, मणिपुर, पंडुचेरी तथा कर्नाटक हर मामले में आप लोकतंत्र के पक्ष में खड़ी हुई लेकिन कांग्रेस आज भाजपा की भाषा बोल रही है।

अफगानिस्तान ऐतिहासिक टेस्ट के दूसरे दिन ही भारत से हारा, मिली इतनी बड़ी जीत

अधिकारियों के हड़ताल पर होने की बात को कांग्रेस नेताओं द्वारा गलत बताने पर सिंह ने कहा कि क्या माकन को ये पता नहीं की प्रदूषण को रोकने के लिए मंत्री द्वारा बुलाई गई तैयारी मीटिंग का आईएएस अधिकारियों ने बार-बार बहिष्कार किया। उन्होंने कहा कि अधिकारियों का तीन महीने से लगातार मंत्रियों द्वारा बुलाई जा रही बैठकों का बहिष्कार करना अगर हड़ताल नहीं है तो इसे और क्या कहेंगे?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.