आप सरकार शिक्षा और स्वास्थ्य पर अधिकतम राशि आंबटित करेगी: केजरीवाल

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 01:43:13 PM
aap will sip maximum amount on government education and health: Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि सरकार ने राजधानी में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में अधिकतम बजट राशि आबंटित करने का फैसला किया है।

आप सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के मौके पर यहां आयोजित एक कार्यक्रम में केजरीवाल ने अपनी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों की जानकारी देते यह बात कही।

दिल्ली वालों ने तीन साल पहले चुनी ईमानदार सरकारः केजरीवाल

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेक्टर पर सरकार ध्यान दे रही है और इस वर्ष के अंत तक दिल्ली सरकार के अस्पतालों में तीन हजार अतिरिक्त बिस्तर तैयार हो जाएंगें और अगले वर्ष 2500 बिस्तरों की सुविधाएं मुहैया करा दी जाएगी।

केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार राजधानी में निजी अस्पतालों को खोले जाने के विरोध में नहीं है। उन्होंने कहा हम निजी अस्पतालों के विरोध में नहीं हैं ।

योगी ने ओलावृष्टि की वजह से किसानों को हुए नुकसान का आकलन करने के निर्देश दिए

लेकिन हम चाहते हैं कि सरकारी अस्पतालों की क्षमता में भी बढ़ोत्तरी होनी चाहिए ताकि लोगों को निजी अस्पतालों के चक्कर न काटने पड़े। सरकार दिल्ली में  अस्पतालों की गुणवत्ता में सुधार करना चाहती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.