आडवाणी ने व्यक्त की पार्टी की मूल भावना: मोदी

Samachar Jagat | Friday, 05 Apr 2019 09:15:22 AM
Advani expressed the party's basic sentiment: Modi

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पार्टी के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संस्थापक सदस्य, वयोवृद्ध नेता एवं पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवानी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आडवाणी ने अपने संदेश में भाजपा की मूल भावना व्यक्त की है। 

मोदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, ‘‘आडवाणी जी ने भाजपा की मूल भावना व्यक्त की है, विशेष रूप से ‘देश पहले’ ‘पार्टी बाद में’ और स्वयं अंत में’ का मार्गदर्शक मंत्र। मुझे उस पार्टी (भाजपा) का कार्यकर्ता होने पर पर गर्व है जिसे लालकृष्ण आडवाणी जी जैसे महान लोगों ने मजबूत किया।

उल्लेखनीय है कि आडवाणी ने भाजपा के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर अपने संदेश में कहा कि विविधता एवं वैचारिक अभिव्यक्ति की आजादी भारतीय लोकतंत्र का मूल आधार है और पार्टी ने कभी भी अपने राजनीतिक प्रतिद्वन्द्वियों को ‘शत्रु’ या ‘राष्ट्रविरोधी’ नहीं माना। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.