राजनीति में सक्रिय होने के बाद, ट्विटर पर भी सक्रिय हुई प्रियंका गांधी

Samachar Jagat | Monday, 11 Feb 2019 02:51:29 PM
After being active in politics, Priyanka Gandhi also became active on Twitter.

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज यूपी के लखनऊ से अपने राजनीतिक करियर की औपचारिक शुरुआत कर दी है। इससे पहले प्रियंका गांधी को कांग्रेस पार्टी का महासचिव और पूर्वाचल का प्रभारी बनाया गया था। राजनीति में सक्रिय होने के बाद प्रियंका अब ट्विटर पर भी सक्रिय हो गई है। इस बात की जानकारी कांग्रेस ने ट्वीट के माध्यम से बताया। कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा कि श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा अब ट्विटर पर है। आप उन्हें @priyankagandhi पर फॉलो कर सकते है। 


आपको बता दें कि अभी तक प्रियंका ने कोई ट्वीट नहीं किया है। उनके फॉलोअर्स की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखी जा सकती है। हालांकि उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से सबसे पहले राहुल गांधी को फॉलो किया। फिर इसके बाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया, रणदीप सिंह सुरजेवाला, अहमद पटेल, कांग्रेस, अशोक गहलोत और सचिन पायलट को फॉलो किया।

यूपी की अपनी महासचिव बनने के बाद पहली यात्रा से एक दिन ​पहले प्रियंका ने कहा कि प्रदेश के हर लोगों के साथ मिल कर वह नई तरह से राजनीति शुरू करने की उम्मीद करती है। जिसमें हर किसी की हिस्सेदारी होगी। 


प्रियंका गांधी को इससे पहले कांग्रेस का महासचिव और पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाया गया है। पूर्वी यूपी में 42 लोकसभा सीट है। इन सीटों को अब प्रियंका गांधी संभालेंगी। इसके साथ ही प्रियंका गांधी को पार्टी के महासचिव बनने के बाद कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में कमरा भी मिल गया है। प्रियंका के राजनीति में आने से कांग्रेस नेताओं में उत्साह देखा जा रहा है। क्योंकि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका का राजनीति में आना कांग्रेस का मास्ट्रर स्ट्रोक है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.