गोवा के मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रमोद सावंत ने मनोहर पर्रिकर को लेकर कही यह बड़ी बात

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Mar 2019 01:14:23 PM
After being Chief Minister of Goa, Pramod Sattav said this great thing about Manohar Parrikar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। गोवा के नए मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत बन गए है। उन्होंने रात करीब दो बजे राज्यभवन में आयोजित समारोह में पद की शपथ ली। प्रमोद सावत को गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने पद और गोपनियता की शपथ दिलाई। अपने शपथ ग्रहण समारोह में प्रमोद सांवत ने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी मुझे दी है उसे निभाने की मेरी पूरी कोशिश रहेगी, मैं जो भी कुछ हूं मनोहर पर्रिकर की वजह से ही हूं, उन्होंने ही मुझे राजनीति में लाया और उन्हीं के बदौलत मैं गोवा विधानसभा का स्पीकर बना। 

Loading...

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी से करीब एक दशक से गोवा में सीएम पद पर रहे मनोहर पर्रिकर का रविवार को निधन हो गया। उनके निधन से एक तरफ से पार्टी का बडा झटका लगा। इसके साथ ही उनके चाहने वालों को भी निराश देख गया। 

 


मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद इस बात की सोमवार को चर्चा रही कि उनके निधन के बाद पार्टी के लिए सबसे बड़ी चिंता ये थी कि मनोहर पर्रिकर का उत्तराधिकारी कौन बनेगा, इसी वजह से सोमवार को कई बैठकों का दौर भी चलता रहा है। 

दरअसल, मनोहर पर्रिकर काफी लंबे से अग्नाशय कैंसर से जूझ रहे थे। लेकिन 63 साल की उम्र में वे अपनी जिंदगी की जंग इस बीमारी से हार गए। पर्रिकर गोवा में गठबंधन सरकार का नेतृत्व कर रहे थे। इस गठबंधन में भाजपा के साथ गोवा फॉरवर्ड पार्टी, एमजीपी और निर्दलीय शामिल रहे। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.